News & GossipTrending

प्रियांक शर्मा ने शिल्पा और अरशी के शरीर के आकार पर टिप्पणी कर अपनी रेखा को पार किया

बिग बॉस सीजन 11 में अब प्रियांक शर्मा अपनी सीमा पार कर चुके हैं, प्रियांक ने शिल्पा शिंदे और अरशि खान पर उनके शरीर के आकार पर टिप्पणी की।सभी दर्शक उनकी आक्रामक टिप्पणी के लिए निराश हैं, लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं, हालांकि हिना खान ने भी उसे कहने के लिए नहीं रोका। वह हमेशा स्री शक्ति के बारे में बात करती है, तो वह महिलाओं पर टिप्पणी करने के लिए प्रियंका को क्यों रोक नहीं सकी।

प्रियंक शर्मा एक बालिग़ व्यक्ति है, वह जानते है कि राष्ट्रीय टेलिविज़न पर क्या कहना सही है और क्या गलत। उन्होंने शिल्पा और अरशी को न सिर्फ़ एक ड्रम कहा, लेकिन यह भी कहा कि वे अपने वजन के कारण किसी भी कार्य को करने में असमर्थ हैं।हालांकि लव ने उसे वो सब कहने के लिए रोकने की कोशिश की।

जो कुछ उन्होंने कहा था, क्या वह अनावश्यक और निराशाजनक प्रतिगामी थी, प्रियंक शर्मा जैसे योग्य वयस्क व्यक्ति के लिए क्या यह सब कहना सही था। यहां तक कि डॉली बिंद्रा भी उन टिप्पणी से बहुत क्रोधित हैं। क्योंकि प्रियांक भारत की युवा पीढ़ी का वर्णन करते है, वह युवाओं के सबसे खराब उदाहरण बन गए हैं । प्रियांक शर्मा के सभी प्रशंसक उस टिप्पणी के लिए उस पर शर्मिंदा हैं, तथा वे अपनी अभिव्यक्ति को ट्वीट कर रहे हैं।हाल ही में उन्होंने लक्जरी बजट कार्य में अरशी खान के अभद्र टिप्पणी भी की थी।

Related Articles

Back to top button