HindiNews & Gossip

प्रियंका चोपड़ा को मिलने वाला है बरैली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की ओर से डॉक्टरेट का ख़िताब !

प्रियंका चोपड़ा एक बहुत ज्यादा हार्ड वर्किंग एक्ट्रेस में से है। वह हमेशा अपने काम में बिजी रहती है मगर आज कल वह मुंबई में अपनी छुट्टियाँ बिता रही है। उन्हें हाल ही में यूनाइटेड स्टेट में बन रहे टीवी शो कॉन्टिको से थोड़ी सी फुर्सत मिली है। रिसेंटली वह एक अवार्ड शो में पैरफोर्म करती भी नज़र आयी थी।

बता दें की प्रियंका चोपड़ा को बहुत ही जल्द बरैली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से माननीय डॉक्टरेट का ख़िताब मिलने वाला है। हाल ही में उनका नाम फ़ोर्ब्स सेलिब्रिटी 100 की लिस्ट में आया था। और अब उन्हें इस सम्मान से नवाज़ा जाने वाला है। प्रियंका ने कुछ समय पहले इस बात का जिक्र किया था वह हमेशा से अपनी कॉलेज जाकर अपने ग्रेजुएट की डिग्री लेने की इच्छा रखती थी जो की अब तक नहीं ले पाई थी।

प्रियंका चोपड़ा को यह डिग्री 24 दिसंबर 2017 को बरैली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के अकैडमिक कॉउन्सिल की और से दिया जाने वाला है। वहाँ के चांसलर इस सुपरस्टार की कुछ यादें दोहराने वाले है क्यूंकि वह लग भाग 5 साल के बाद अपने होमटाउन विजिट कर रही है।

अपनी बेटी के बारे में बताते हुए मधु चोपड़ा का कहना है की “इससे मुझे बहुत खुशी और सटिस्फैक्शन मिलती है, समाज के अलग अलग पहलु पर काम करने के लिए प्रियंका को सराहा जा रहा है और सम्मानित किया जा रहा है। वह सच में इस के लिए हक़दार है। भगवान् उसे आशीर्वाद दे और उसे ताक़त दें की जो लोग कम भाग्यशाली है उसके लिए उन्हें अच्छा करने की और यकत मिले।”

प्रियंका चोपड़ा कॉन्टिको के अलावा और दो हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम करने वाली है- ‘अ किड लाइक जेक’ जिसमे जिम पारसंस, क्लेयर देनेस और ओक्टाविआ स्पेंसर जैसे स्टार्स होंगे और दूसरा प्रोजेक्ट ‘इसंट इट रोमांटिक?’ जिसमे रिबेल विल्सन, आदम डेविन और लिअम हेमस्वॉर्थ साथ नज़र आएंगे।

संजय लीला भंसाली, साहिर कुध्यान्वी पर आधारित एक बायोपिक बना रहे है जिसमे प्रियंका चोपड़ा के शायरा अमृता प्रीतम के रोल को लेकर बात चीत चल रही है। प्रियंका का कहना है की “मैंने अभी कोई भी फिल्म करने का नहीं सोचा है मगर में उन्हें ना भी नहीं कह सकती । वह मुझे बहुत अच्छे से जानते है और समझते है की में क्या करना पसंद करुँगी। हर बार हम मिलते है और कुछ चीज़ों पर गौर करते है की हम साथ में काम कर सके। लेकिन मेने अभी कोई भी फिल्म नहीं चुनी है।”

Related Articles

Back to top button