BollywoodNews & Gossip

पहली मुलाकात में मीरा नें शाहिद को क्यों कहा आइटम ?

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बॉलीवुड की कई एकट्रेसेस के साथ अपने अफेयर को लेकर मीडिया की कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुके हैं । लेकिन शाहिद को हमेशा से उनके सच्चे प्यार की तलाश थी । उनकी तलाश जाकर खत्म हुई दिल्ली वाली गर्ल से मिलने के बाद । पहली ही मुलाकात में हैरान रह गए शाहिद जब मीरा नें उन्हें आइटम कहा ।

जानिए कैसी थी शाहिद और मीरा की पहली मुलाकात ।

 

मीरा और शाहिद बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक माने जाते हैं ।

दोनों की की अरेंज मैरिज़ हुई थी इस बात से तो आप सभी वाकिफ हैं लेकिन क्या आप ये जानते हैं की बॉलीवुड के इस मशहूर सितारे की मुलाकात एक सिंपल सी क्यूट दिल्ली वाली गर्ल के साथ कैसे हुई थी ।

अपनी और शाहीद की मुलाकात और रिश्ते से जुड़ी कई खट्टी मीठी बातें मीरा नें हालही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सेट पर कीं ।

शाहिद और मीरा हालही में बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण के पांचवे सीज़न का हिस्सा बने थे । जिसमें करण नें शाहिद और मीरा की जिंदगी और उनके रिश्ते से जुड़े कई सवाल किए और मीरा नें करणं के सभी सवालों के जवाब बड़ी बेवाकी के साथ दिए । मीरा और शाहिद की बातों के दौरान सबसे मज़ेदार बात थी दोनों की पहली मुलाकात ।

30 साल के शाहिद के घर वाले उनकी शादी के लड़की देख रहे थे । तकरीबन चार साल से सिंगल रहने के बादे शाहिद के घर वालों नें जैसे ही उनसे पूछा की शादी के लिए लड़की देखना चाहोगे । इस पर शाहिद नें बिना देरी किए हां कह दी ।

लेकिन शाहिद को जैसे ही इस बात का पता चला की दिल्ली की जिस लड़की के साथ उनकी शादी की बात चल रही है उस लड़की की उम्र महज़ 21 साल है । तो शाहिद हैरान रह गए इतना ही नहीं शाहिद नें घर वालों को कहा आर यू मैड वो लड़की सिर्फ 21 साल की है मुझसे काफी ज्यादा छोटी है ।

मीरा की बातों से घबरा गए शाहिद और मीरा के घरवाले ।

 

मीरा अपने कज़िन से बॉलीवुड सितारों के बारे में बातें कर रहीं थी इस दौरान मीरा नें शाहिद के बारे में बात करते हुए कज़िन से कहा की आज कल बॉलीवुड में कैसे-कैसे आईटम आ गए हैं । मीरा नें हंसते हुए बताया की कैसे इस दौरान उनके घर वाले घबरा गए थे क्योंकि मीरा के अलावा सभी इस बात को जानते थे की शाहिद उन्हें देखने आए हैं ।

फैमिली के कहने पर शाहिद से शादी के लिए तैयार हुईं मीरा ।

 

गौर तलब है की मीरा बिज़नेस परिवार से हैं जिसके चलते उन्हें कभी भी बॉलीवुड और पेज थ्री के बारे में जानने में कोई खास दिलचस्पी नहीं रही । मीरा से मिलने और उन्हें देखने के बाद शाहिद नें इस रिश्ते के लिए फौरन हां कर दी । मीरा नें बताया की शाहिद और उनकी फैमिली एक ही कल्चर और ट्रेडिशन को मानते हैं । और इसी लिए फैमिली के समझाने के बाद उन्होंनें भी इस रिश्ते के लिए हां कर दी ।

इतना ही नहीं मीरा नें बताया के शादी के बाद शाहिद नें अपनी पत्नी के लिए सिगरेट पीना भी छोड़ दिया ।

शाहिद अपनी लविंग वाइफ को हर रात सोने पहले आय लव यू कहना नहीं भूलते ।

करण के चैट शो पर शाहिद नें इस बात का खुलासा भी किया की उन्होंने अपनी शादी में अपनी सभी एक्स गर्लफ्रेंड को बुलाया था लेकिन कोई भी उनकी शादी में शामिल नही हुईं ।

शाहिद नें बताया की जब भी मै फूर्सत के पलों में मीरा के दोस्तों से मिलता हूं तो मीरा के एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में कोई न कोई बात सुनने को मिल जाती है ।

इस पूरे चैट शो के दौरान मीरा और शाहिद की बेटी मीशा कहीं नज़र नहीं आईं ।

Related Articles

Back to top button