Bollywood

न्यू ईयर के लिए उत्तराखंड पहुंचे विराट अनुष्का जनवरी 2017 में होगी सगाई

 

नया साल शुरू होने में महज़ दो दिन बाकी रह गए हैं । ऐसे में हर कोई नये साल को अपने अलग ही अंदाज़ में मनाने के लिए वेकेशन प्लैन कर रहे हैं । इस खास मौके को अनुष्का और विराट भला कैसे जाने देते । भारतीय बल्लेबाज़ और टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली अपनी लेडी लव अनुष्का शर्मा के साथ उत्तराखंड में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए पहुंच गए हैं ।

 

सोर्सेस की मानें तो विराट –और अनुष्का न्यू के खास मौके पर उत्तराखंड की हसींन वादियों के बीच सगाई कर सकते हैं ।

 

अनुष्का विराट फिलहाल नरेंद्रनगर के एक होटल में रूके हुए हैं। उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 17 किलोमीटर की दूरी पर स्थित इस होटल में अनुष्का- विराट के साथ फुर्सत के पल गुज़ार रहीं हैं । अनुष्का नें हालही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है ।

https://www.instagram.com/p/BOgvqriAb1C/?taken-by=anushkasharma&hl=en

वीडियो में विराट और अनुष्का दोनों गार्डन में मोर को अपने हांथों से दाने खिला रहे हैं । विराट अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का को अनाज के दाने दे रहे हैं । जिसे अनुष्का अपने हांथों में रख कर मोर को खिला रही हैं । विराट और अनुष्का का ये विडियो इन दिनों सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है ।

कुछ मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक  होटल आनंदा में होने वाले नये साल के इस जश्न में अनुष्का विराट के साथ बॉलीवुड और बिज़नेस वर्ल्ड की कई मशहूर हस्तियां पहुंच सकती हैं , जिनमें अमिताब बच्चन, रिलांयस प्रमुख मुकेश अंबानी ,  भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी जैसी दिग्गज़ हस्तियां शामिल हैं । फिलहाल अनुष्का और विराट दोनों के फैमिली मेंबर्स उत्तराखंड जाने की तैयारियों में लगे हैं । इन सबके बाद क्रिकेट और बॉलीवुड के इस कपल के सगाई की खबरें और भी पुख्ता  हो गईं हैं ।

हालाकिं अब तक अनुष्का और विराट की फैमिली के किसी भी मेंबर नें इस बारे में मीडिया के साथ कोई बातचीत नही की है ।

 

अनुष्का नें सोशल साइट पर उत्तराखंड की सर्द हवाओं के बीच कुछ पिक्चर्स क्लिक कीं।

तो वहीं विराट नें भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं हैं जिन्हें विराट के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं ।

 

अनुष्का विराट के अफेयर के चर्चे काफी संबे समय से मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं। खबरों की मानें तो 28 साल के धुंआधार बल्लेबाज़ विराट कोहली अनुष्का के प्यार में इस कदर पागल थे कि अनुष्का की एक झलक देखने के लिए फिल्म सुल्तान के सेट पर जा पहुंचे । सलमान खान और अनुष्का के फिल्म की शूटिंग उन दिनों पंजाब के पिलौरी में चल रही थी ।

फिल्म के सेट पर अचानक विराट को देखकर अनुष्का हैरान रह गईं । बाद में अनुष्का खुद विराट को एयर पोर्ट छोड़ कर आईं ।

अनुष्का और विराट की फैमिली जिस तरह से इन दिनों इस कपल के पास पहुंच रही है । उसे देखकर तो लग रहा है की नये साल पर सगाई कर विराट और अनुष्का अपने फैंन्स को नये साल का खूबसूरत तौफा दे सकते हैं ।

Related Articles

Back to top button