HindiNews & Gossip

नागिन के सीजन 3 में मौनी और अदा की जगह नज़र आ सकती है ये एक्ट्रेसेस!

नागिन 3 की मेकर एकता कपूर ने हाल ही में ये बताया था की इस बार नागिन की सीरीज में मौनी रॉय नहीं होंगी। और अदा खान भी अब बदल दी जाएँगी। नागिन के दोनों सीरीज में मौनी और अदा ने अपने इच्छाधारी रूप से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। बता दें की नागिन शो टीवी के टॉप शो में से एक है। और शो के मेकर्स ने आशा दिलाई है की नए कास्ट के साथ आने वाला नागिन 3 सीजन और भी ज़्यादा रोमांचक और मजेदार होगा।

मौनी की जगह अभिनय करने के लिए संजीदा शैख़ और क्रिस्टल डिसूज़ा के नाम सामने आये थे। अदा खान और मौनी रॉय के रिप्लेसमेंट के लिए ‘क़ुबूल है’ से मशहूर हुई  सुरभि ज्योति और ‘यह है मोहब्बतें’ की अनीता हसनदानी के नाम भी शामिल है। जिसमे सुरभि नायक और अनीता विरोधी का अभिनय कर सकती है। करणवीर बोहरा ने नागिन 2 में लीड रोल किया था मगर अब तक उनके नागिन 3 में काम करने की कन्फर्मेशन नहीं आयी है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है बड़ी ही कड़ी मेहनत की खोज के बाद इन अभिनेताओं का चुनाव किया गया है। जहाँ क्रिस्टल डिसूज़ा और संजीदा शैख़ के नाम लिस्ट में थे। एकता कपूर खुद भी नागिन 3 के लिए नए चेहरे की कास्टिंग के सिलेक्शन में शामिल थी। हालाँकि नागिन की टीम अभी भी इस पर काम कर रही है और यह शो जल्द ही टीवी पर आने वाला है।

नागिन 1 और 2 ने टीवी के सभी दर्शकों का ध्यान अपनी और खींच लिया था और टी आर पि की रेस में सबको पीछे छोड़ दिया था। दर्शक इस के तीसरे सीजन के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Related Articles

Back to top button