Bollywood

दंगल देखने के बाद सहवाग ने आमिर खान को क्यों दिया टिश्यु पेपर ?

आमिर खान की फिल्म दंगल नें भले ही 5 दिनों में

155 करोड़ रूपए की कमाई की हो, लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अमिर खान को जो सलाह दी है  उसे सुनकर आपको यकीनन थोड़ी हैरानी होगी।

हरियाणा के एक पिता और उसकी पहलवान बेटियों की कहानी पर आधारित इस बायोपिक फिल्म को हर वर्ग के लोगों के बीच कापी पसंद किया जा रहा है। फिल्म स्टार हो य आम आदमी हर कोई फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा । अब इस फिल्म की तारीफ भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी कर रहे हैं ।फिल्म को लेकर सहवाग नें हालही में एक टूइट किया है ।

 

अपने इस मैसेज में सहवाग नें आमिर खान के काम की जमकर तारीफ की । साथ ही फोगट बहनों और आमिर को फिल्म के लिए शुक्रिया भी कहा । गौर तलब है की सहवाग हमेशा ही सोशल साइट पर एक्टिव रहते हैं और समय – समय पर सामाजिक मुद्दों पर अपनी प्रतक्रिया जाहिर करते रहते हैं । सहवाग नें आमिर की हालिया रिलीज़ दंगल की तारीफ की और साथ ही आमिर को एक सलाह भी दी । सहवाग नें अपने मैसेज में कहा दंगल की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए शुक्रिया आमिर । आपने फिल्म खत्म होने पर आंसू पोछने के लिए अपने पास रूमाल रखा था, पर आपको हमे फिल्म की टिकट के साथ टिश्यू पेपर फ्री में देना चाहिए ।

अपने काम में परफेक्शन को लेकर आमिर हमेशा ही तारीफ बटोरते हैं । लेकिन दंगल जैसी फिल्म बनाने के बाद आमिर अब भारतीय खिलाड़ियों के भी पसंदीदा कलाकार बन गए हैं ।

एक तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ की जा रही है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं । खास तौर से लोग फिल्म में आमिर के वज़न को लेकर टिप्पणीं कर रहे है।

आमिर नें फिल्म में पहलवान महाबीर सिंह फोगट का रोल निभाया है। फिल्म के सीन के मुताबिक आमिर नें पहले 25 किलो वज़न बढाया और फिर  आमिर को इतना ही वजन घटाना पड़ा ।

51 साल के आमिर नें फिल्म महाबीर सिंह के किरदार को बड़ी ही कुशलता के साथ निभाया है।

लेकिन दंगल में आमिर के फिट एंड फैट वाली फोटो को लेकर कई लोग उनका मज़ाक भी बना रहे हैं ।

कुछ लोगों नें इसे नोट बैन मामले के साथ भी जोड़ कर कई तरह के कमेंट किए हैं ।

Related Articles

Back to top button