ActressBollywood

तनु वेड्स मनु पार्ट 3 में नहीं दिखेंगी कंगना रनौत

साल 2011 में आई बॉलीवुड फिल्म तनु वेड्स मनु में तनुजा त्रिवेदी के किरदार नें पर्दे पर दर्शकों को खूब गुदगुदाया तनु वेड्स मनु के पार्ट 1 और पार्ट 2 में कंगना के बोल्ड एंड बिंदास अंदाज़ को लोगों ने बखूबी सराहा । लेकिन इस फिल्म के तीसरे पार्ट में तनुजा के किरदार को दर्शक नही देख पाएंगे ।

जी हां फिल्म प्रोड्यूसर आनंद एल रॉय की फिल्म तनु वेड्स मनु तीसरे पार्ट में कंगना रनौत नज़र नहीं आएंगी । कंगना के फैंस यकीनन इस खबर से दुखी होगें लेकिन हालही में ये बात सामने आई है । फिल्म के तीसरे पार्ट में कंगना की जगह कोई नई एक्ट्रेस होंगी जिनका नाम अब तक पता नही चल सका है फिल्म के फीमेल लीड के किरदार के लिए तलाश जारी है । कुछ इसी तरह फिल्म के निर्देशक को लेकर भी खबरें आईं है की फिल्म के तीसरे पार्ट का डायरेक्शन आनंद रॉय नहीं करेंगे ।

इस अपकमिंग कॉमेडी फिल्म का निर्देशन तनु वेड्स मनु के दोनो पार्ट की कहानी लिखने वाले लेखक हिमांशु शर्मा करेंगे । सोर्सेस की मानें तो फिल्म की पूरी प्लैनिंग कर ली गई है । कहा जा रहा है की फिल्म के लेखक हिमांशु की सलाह से ही कंगना को तीसरे पार्ट से हटाने का फैसला लिया गया है ।

खबरों की मानें तो फिल्म के तीसरे पार्ट में कंगना को न लेने की वजह सेट पर उनके नखरे करना बताया जा रहा है । फिल्म में कंगना के काम करने को लेकर खबरें ये भी आईं हैं की कंगना ने फिल्म को दोनों पार्टस की शूटिंग के दौरान बहुत ज्यादा नखरे किए जिसकी वजह से फिल्म मेकर्स को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा  जिसकी वजह से फिल्म में मेल लीड का किरदार निभाने वाले मन्नु शर्मा उर्फ आर माधवन भी बेहद नाराज़ हो गए ।

सोर्सेस से मिली जानकारी के अनुसार इस साल के मार्च तक फिल्म से जुड़ी कोई ऑफिसियल अनांउमेंट की जाएगी ।

आपको बता दें तनु वेड्स मनु के दोनों ही पार्ट नें बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी और ये दोनों ही फिल्में सुपर हिट साबित हुई थीं । बहरहाल कंगना ने इस बारे में कोई बात नही की है ।

Related Articles

Back to top button