HindiNews & GossipUpcoming Movies

टाइगर ज़िंदा है में सलमान खान का अब तक का सबसे खतरनाक स्टंट !

सलमान खान ने ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्म से एक बेहतरीन जासूस की एक्टिंग से अली अब्बास ज़फर की फिल्म में काम किया था। उस रोल के साथ सलमान ने पूरा इंसाफ करते हुए काफी रोमांचक तरीके से रोल को निभाया था और अब वह टाइगर ज़िंदा है में फिर से अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है।

सलमान की उस एक्शन फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ ने भी उनका पूरा साथ दिया था। टाइगर ज़िंदा है आने वाली फिल्म में आप लोग सलमान को अब तक के सबसे खतरनाक एक्शन में यानि खून के प्यासे भेड़ियों से लड़ते हुए देखने वाले है। उसकी एक झलक आप इस फोटो में देख सकते है।

 

टाइगर ज़िंदा है में सलमान खान और कैटरीना कैफ के लाजवाब एक्शन और स्टंट को देख कर आप लोग दांग रह जायेंगे। फिल्म में दोनों को मौत का सामना करते हुए दिखाया जाने वाला है। सलमान खान का भेड़ियों के साथ ज़बरदस्त थ्रिलर एक्शन सीन भी है जिसमे वह अब तक का सबसे बेहतरीन एक्शन करने वाले है।

सलमान खान ने ‘एक था टाइगर’ से ‘टाइगर ज़िंदा है’ तक अपने एक्शन के हर पहलु पर काफी ज़ोर दिया है। और अब इस चीज़ को उन्होंने एक अलग ही दर्जे पर पहुंचा दिया है। भेड़ियों के ग्रुप के साथ के एक्शन सीन को उन्होंने ने बड़े ही शानदार तरीके से दर्शाया है। जो इस फिल्म को एक नए लेवल पर लेके जाता है। दर्शकों ने अब तक ऐसा एक्शन सीन नहीं देखा होगा।

फिल्म का पहला लुक आने के बाद यश राज फिल्म्स ने यह बात साफ़ कर दी थी की ‘एक था टाइगर’ की बनिस्बत टाइगर ज़िंदा है ज़्यादा एंटरटेनिंग और एक्शन से भरपूर फिल्म होगी। जो एक नया ही बेंचमार्क बनाएगी। अली अब्बास ज़फर के मुताबिक उनका मानना था की इस फिल्म में कुछ ऐसा दिखाया जाए जो अब तक किसी इंडियन फिल्म की स्क्रीन पर देखने को नहीं मिली हो। सलमान की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। यह फिल्म 22 दिसंबर को परदे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related Articles

Back to top button