News & Gossip

जाने क्यों मुंबई पुलिस फटकारा सोनम कपूर को जिससे हो गयी, यूजर्स बोले- ‘तुम US की प्रेसिडेंट हो क्या’

सोनम कपूर इन दिनों ‘द जोया फैक्टर’ के को-स्टार दलकीर सलमान के साथ शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच दलकीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो कार का हैंडल छोड़कर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सोनम कपूर एक्टर को ‘वीयरडो’ कहते हुए सुनाई दे रही हैं.

इस वीडियो के सामने आते ही जब मुंबई पुलिस ने दलकीर के वीडियो को री-पोस्ट करते हुए उन्हें फटकार लगाई तो सोनम भी ट्विटर पर ही उनसे भिड़ गईं।

सोनम कपूर ने अपने साथी कलाकार का बचाव करते हुए ट्वीट करते हुए कहा, ‘हम गाड़ी नहीं चला रहे थे। हम एक ट्रक से बंधे हुए थे, जो चल रहा था। मुझे उम्मीद है और मुझे पता है कि आप नियमित रूप से भी समान रुचि दिखाते हैं। दलकीर ने भी मुंबई पुलिस के ट्वीट पर जताते हुए कहा कि मुंबई पुलिस को पहले सारे तथ्य जांच लेने चाहिए.

इसके बाद फैंस ने सोनम कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- पुलिस अपना काम कर रही है। तुम बहुत घमंडी हो सोनम। तुम ऐसे बात कर रही हो जैसे यूएस की प्रेसिडेंट तुम ही हो। वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा- अगर अनिल कपूर तुम्हारे पिता नहीं होते तो तुम्हे कोई नहीं जानता। एक यूजर ने लिखा- रेगुलर तो मैडम ने ऐसे लिखा है जैसे एलिजाबेथ हो..

खैर ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि मुंबई पुलिस अपना काम कर रही हैं और हमें उनके काम में दखलअंदाजी न करते हुए उन्हें थैंक्स बोलना चाहिए।

https://twitter.com/manavsaneja/status/1073530818595876864

बता दें कि दलकीर सलमान और सोनम कपूर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दलकीर फिल्म ‘कारवां’ में इरफान खान और मिथिला पारकर के साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ जल्द ही फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में स्क्रीन शेयर करने जा रहीं हैं। ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ अगले साल 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button