News & GossipTV Shows

इश्कबाज़ में शिवाये करेंगे अपने ही भाईयों का अपमान, जानिए क्यों

इश्कबाज़ सीरियल टीवी पर एक बहुत ही पॉपुलर शो है जिसमे तीन भाइयों के गहरे प्यार और रिश्ते को दर्शाया जाता है। हाल ही में इश्कबाज़ सीरियल में एक ट्विस्ट के बारे में आपको बताया गया था सौमया की इस सीरियल में वापसी होने वाली है। मगर उस से पहले ही एक ट्विस्ट ओबेरॉय मेंशन में आ चूका है। सीरियल की शुरुवात जिस तरीके से हुई थी आते ही उसने टी आर पि में अपने झंडे गाड़ दिए थे। कपूर सिस्टर्स ने ओबेरॉय ब्रदर्स और उनके परवार का जीना पहले से ही हराम कर रखा है। और अब स्वेतलाना (रेहना मल्होत्रा) ने शिवाये सिंह ओबेरॉय (नकुल मेहता) को अपना टारगेट बनाया है जिसके तहत वह शिवाये को अपनी आधी संपत्ति देने के लिए ब्लैकमेल कर रही है।

स्वेतलाना ने प्रेस कोंफ्रेस्न्स बुलाई है जिसमे वह शिवाये से उसे अपना बिज़नेस पार्टनर बताने के लिए कहती है। और साथ ही साथ अपने भाइयो का अपमान करने के लिए कहती है। शिवाये, स्वेतलाना की इस बात से बहुत ही ज़्यादा नाराज़ होते है मगर उनके सामने उसकी बात मानने के अलावा और कोई रास्ता भी नहीं है।

बताया जा रहा है की जल्द ही इस सीरियल में ऋतू शिवपुरी भी एक प्रबल अदाकारी में दिखाई देने वाली है। ऋतू इस से पहले गुल खान के सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूँ ३ में नज़र आयी थी मगर किसी कारण से उस सीरियल को बंद कर दिया गया। उस सीरियल में ऋतू शिवपुरी ने शिवानी तोमर की सौतेली माँ का काभिनय किया था। आने वाले एपिसोड में जब अनिका (सुरभि चंदना) और गौरी (श्रेनु पारेख) अपनी दादी को परेशान देखेंगे तो वह ओबेरॉय मेंशन की अच्छी बोहुए होने के नाते परेशानी का समाधान ढूँढेगी। दोनों स्वेतलाना को घर से बाहर निकाल फेंकने का प्लान बनाएंगी।

वही सौमया, कपूर सिस्टर्स के साथ मिली हुई बताई जा रही है। जो की ओबेरॉय मेंशन की साडी खबरे उन तक पहुंचाएगी। बहरहाल यह बात बतानी मुश्किल है की इस से पहले रोमी कपूर सिस्टर्स के साथ थी। मगर अब सौमया को उनका साथ देते हुए दिखाया जायेगा।

Related Articles

Back to top button