Bigg BossNews & Gossip

बिग बॉस ११- अपने परिवार के सदस्यों को देख भावुक हुए घर के सदस्य, देखिये विडिओ

दो महीने के लम्बे सफर के बाद बिग बॉस ११ के घर में अब घर वालों को थोड़ी खुशियां नसीब होने वाली है। हाल ही में आपको बताया गया था की बिग बॉस हाउस में घर वालो से मिलने के लिए उनकी फॅमिली में से कोई भी एक फॅमिली मेम्बर आने वाला है। उसी के चलते बिग बॉस घर वालो को एक टास्क देने वाले है जिसमे उन्हें बिग बॉस के आदेश के मुताबिक समय समय पर मूर्ति के रूप में अपने ही स्थान पर रुक जाना होगा। और फिर घर में किसी एक घर वाले के फॅमिली मेम्बर घर में दाखिल होंगे। घर में जब भी ऐसा कोई टास्क होता है तो घर में  एक ख़ुशी की लेहेर दौड़ने लगती है। साथ ही साथ घर वाले थोड़ा सा दुखी भी हो जाते है। क्यूंकि उन्हें एक सिमित समय तक ही अपने फॅमिली से मिलने का समय दिया जाता है। सिर्फ कुछ ही पल की ख़ुशी के बाद फॅमिली वाले घर से चले जाते है।

ऐसे ही एक अनसीन विडिओ क्लिप में घर वाले फ्रीज़ नज़र आने वाले है और उसी क्षण घर में पुनीश के पिता दाखिल होते दिखाई देंगे। पुनीश के पिता बजाये पुनीश के पास जाने के शिल्पा शिंदे के पास जाते है। उनके पिता का शिल्पा से कहना है की पुनीश की माँ सबसे पहले उन ही से मिलना चाहती है। पुनीश के पिता की बात से शिल्पा की ऑंखें भर आती है। इसके अलावा उनके पिता आकाश दादलानी से कहते है चाहे घर के अंदर हो या बाहर, पुनीश आकाश का सच्चा दोस्त है। बिग बॉस के आदेश पर घर वाले मूर्ति टास्क से मुक्त होते है और पुनीश अपने पिता से गले लग कर खूब रोते है। पुनीश को रोता देख घर वाले बहुत ही ज़्यादा भावुक नज़र आएंगे।

सूत्रों की माने तो पुनीश और उनके पिता के दरमियान कुछ रंजिश के कारण उनमे लम्बे समय से बात चीत नहीं हुई थी। लेकिन घर में आने के बाद पुनीश के पिता के चेहरे से कोई भी रंजिश के आसार नहीं दिखे बल्कि उन्होंने पुनीश को गले से लगाया और अपने बेटे से गले लग कर वह खूब रोये। और बारी बारी सब से मिल कर उनके पिता सबको अलविदा कहते हुए घर से बाहर चले जाते है। एक और क्लिप में जहा शिल्पा की माँ घर में आती है और घर वालो से निवेदन करती है की अगर शिल्पा को माँ का दर्जा दिया है तो कोई भी उन्हें गाली ना दे।

यह एपिसोड बहुत ही भावुक होने वाला है और आशा करते है की दर्शक इसे ज़रूर देखना चाहेंगे।

Related Articles

Back to top button