Bigg BossNews & Gossip

बिग बॉस ११- अर्शी खान, आकाश को सबक सिखाना चाहती है, मगर क्यों?

बंदगी कालरा के बाहर जाते ही अकाशा और पुनीश फिर से दोस्त बनते नज़र आरहे है। आकाश ने पुनीश को यह विश्वास दिलाया है की अब से वह उसका बेस्ट फ्रेंड और भाई बनके रहेगा। जब बंदगी घर से बेघर हो रही थी उस समय भी आकाश ने उसे सहारा दिया। लेकिन अर्शी खान और आकाश दादलानी ने एक योजना बनायीं है जिसके तहत वो दोनों फिर से शिल्पा शिंदे की टीम में वापसी करेंगे और फिर घर के बाक़ी के सदस्यों को आपस में लड़ाएंगे। निचे दिए गए क्लिप में आने वाले एपिसोड की झलक है जिसमे वो दोनों एक दूसरे पर कीचड़ उछालते नज़र आएंगे। आकाश, अर्शी को चीप कहता है और जब अर्शी खुद की तुलना सनी लियॉन और कटरीना कैफ से करती है तो आकाश उनका मज़ाक उड़ाते हुए हँसते है।

अब अर्शी, आकाश को सबक सिखाना चाहती है। जब यह दोनों घर में लड़ते हुए एक दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे है तो घर का कोई भी सदस्य इनके झगडे को शांत करने की कोशिश नहीं कर रहा है। या तो वे अपने काम में व्यस्त नज़र आरहे है या फिर दोनों का मज़ाक उड़ा रहे है। हालाँकि ये दोनों जिस तरह से लड़ते दिखाई दे रहे है तो यह बात अजीब लग रही है के क्या वाक़ई में इन दोनों ने कोई प्लानिंग की है। ऐसा लग रहा है जैसे ये दोनों अब कट्टर दुश्मन बन गए है। अब यह बात तो समझ के बहार है की शिल्पा से मन मुटाव की वजह से ही यह दोनों एक दूसरे के साथ थे, मगर इस घर में रिश्ते बदलते देर नहीं लगती।

ये ताज्जुब की बात होगी अगर आकाश और अर्शी घर में ड्रामा क्रिएट करने के लिए ये सब नाटक कर रहे है। एविक्शन के बाद बंदगी ने अर्शी के बारे में बताया, “पहले अर्शी ठीक थी, अब वो गन्दा खेलने पर उतर आयी है। पहले के आधे सीजन में वो शिल्पा के साथ थी लेकिन बाद हाफ सीजन में उन्होंने हिना खान के साथ टीम बना ली। लेकिन अब अर्शी को अहसास होरहा है की ये काम नहीं कर रहा है। इस लिए अब वह उलझन में है की वो शिल्पा या विकास को चुने या फिर हिना के साथ ही टीम में बानी रहे। प्रियंक और लव के घर से बाहर निकलते ही हिना बिलकुल अकेली हो जाएगी और वह अर्शी का भी साथ छोड़ देगी। आने वाले सप्ताह उसके लिए बिलकुल अच्छे नहीं होंगे।

क्या आपको लगता है की आकाश और अर्शी के इस तरह नाटक करने से शिल्पा उन दोनों को माफ़ कर देगी। यह बात तो आने वाले एपिसोड ही बता सकते है।

Related Articles

Back to top button