HindiNews & Gossip

आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित !

आलिया भट्ट ने बहुत ही कम ऐज से बॉलीवुड की दुनिया में अपना रंग जमाया है। उनकी अदाकारी का एक अलग ही अंदाज़ है। वह जो भी अभिनय करती है पुरे दिल और खुले मन से निभाती है। आलिया भट्ट एक नेचुरल एक्टर है। करन जोहर की ‘स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर’ से डेब्यू के बाद से अब तक वह काफी सारी फ़िल्में कर चुकी है। उनके पाँच साल के सफर में उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक बेहतरीन फ़िल्में दी है। आलिया ने ना सिर्फ रोमांटिक रोल बल्कि उन्होंने इमोशनल ड्रामा को भी बखूबी निभाया है। जिसमे हाईवे, उड़ता पंजाब, डिअर ज़िन्दगी में जैसी फ़िल्में हैं जिनमे उन्होंने चुनौती भरे रोल कर के दिखाए है।

आलिया भट्ट फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्मों पर काम कर है। जिसमे मेघना गुलज़ार की राज़ी, ज़ोया अख्तर की गल्ली बॉय और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र शामिल है। एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया “ब्रह्मास्त्र एक सुपरनैचरल ड्रामा है और गल्ली बॉय एक फिल्म है रेत-जैसी। और यह एक पैरेलल दुनिया में रहने जैसा है। और मैं उन दोनों रनवीर सिंह और रंबीर कपूर को बहुत सराहती हूँ। मुझे यक़ीन है की मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा।”

आलिया भट्ट इस बात से भी काफी खुश है की वह पहली बार ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आने वाली है। उन्होंने और कहा “ब्रह्मास्त्र में अमित जी भी है। हम अक्सर साथ में फिल्म करने के बारे में बात किया करते थे। और आखिरकार मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हूँ।”

आलिया भट्ट रंबीर के साथ काम करने के लिए काफी उत्तेजित है। और वह उनके काम की बहुत ज़्यादा तारीफ करती है। उनका कहना है “मैं रंबीर कपूर के साथ काम करने के लिए मरी जा रही हु। मुझे उनसे एक्टिंग के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। में रंबीर की बहुत बड़ी फैन हूँ। और साथ ही साथ अयान मुखर्जी के साथ काम करने के लिए भी मैं बहुत उत्सुक हूँ। क्यूंकि उनकी जो फ़िल्में (वेक उप सीड और यह जवानी है दीवानी) काफी पसंद करती हूँ। वह बहुत ही अच्छे इंसान है।”

Related Articles

Back to top button