BollywoodHindiNews & Gossip

आमिर खान की बेटी इरा खान को आपने शायद ही कभी ऐसे देखा होगा!

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और एक्ट्रेस के बच्चों को आप आये दिन सोशल मीडिया के ज़रिये देखते ही रहते है। आज कल हर कोई सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है और बड़े बड़े सुपरस्टार के बच्चे सोशल मीडिया पर अक्सर छाए हुए दिखाई देते है। मगर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बच्चों को आप ने शायद ही कभी अपनी पिक्चर्स अपलोड करते हुए देखा होगा।

 

आमिर खान के निजी ज़िन्दगी के बारे में आप को बता दें की उन्होंने 2 शादियां की थी। उनकी पहली पत्नी रीना दत्त थी, जो उनसे उम्र में भी बड़ी थी। लेकिन कुछ समय बाद वो दोनों अलग हो गए थे। उसके बाद आमिर खान ने किरण राव से शादी कर ली थी। किरण राव एक फिल्म मेकर है।

हर पिता की तरह आमिर खान भी अपने बच्चों से बहुत प्यार करते है, खास कर अपनी बेटी इरा खान से। और वह अपना ज़्यादा तर समय अपनी बेटी के साथ बिताना पसंद करते है। आप ने अक्सर आमिर को अपने दोनों बच्चों इरा और जुनैद के साथ देखा होगा। सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने दोनों बच्चों के साथ फोटो में नज़र आते रहते है। आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था की अगर उनके दोनों बच्चे इरा और जुनैद बॉलीवुड में जाना चाहते है तो वो बिलकुल जा सकते है। और इस बात से उन्हें बहुत ख़ुशी होगी।

इरा खान की कुछ ऐसी ही पिक्चर्स है जो अपने शायद ही देखी होगी। आमिर की बेटी बहुत खूबसूरत है। उनकी कुछ तस्वीरें आप देख सकते है।

इरा को देखने के बाद लोग ये ज़रूर चाहेंगे की वह भी बॉलीवुड से जल्दी से अपना नाता जोड़ लें। और अपने पिता की तरह वह भी हमे अच्छी फिल्मे दें।

Related Articles

Back to top button