News & Gossip

आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट- करना चाहते है इस फिल्म में राजमौली के साथ काम !

आमिर खान अपनी हर फिल्म में कुछ नया लाने की कोशिश करते रहते है। और वह अपनी फिल्म के ज़रिये समाज से जुडी चीज़ों को दर्शाने में विश्वास रखते है। सीक्रेट सुपरस्टार की सफलता के बाद अब आमिर अपनी को एक्टर फातिमा सना शैख़ के साथ अपने आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के लिए मेहनत कर रहे है। आमिर खान का लम्बे समय से एक प्लान है जिसका वह सपना देखते आए है और वह है महाभारत फिल्म में काम करना।

बाहुबली के निर्देशक एस एस राजमौली ने एपिक महाभारत पर एक फिल्म बनाने के बारे में एक बयान दिया था। और आमिर खान ने इस फिल्म में कर्ण या कृष्णा का रोल करने की इच्छा ज़ाहिर की थी।

महाभारत आमिर खान का एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और वह चाहते है की जब कभी भी राजमौली इस फिल्म का निर्माण करे तो उस फिल्म में आमिर खान उस का हिस्सा ज़रूर बने। उन्होंने यह बात स्पष्ट की “क्यूंकि में जानता हूँ की इस में मेरी ज़िन्दगी के 15 से 20 साल लग जायेंगे। मेरे नज़दीक सबसे प्यारा कॅरक्टर कर्ण का है मगर मुझे यह बात नहीं समझ आती है की में इस रोल के करने के काबिल हूँ या नहीं। और इसके अलावा कृष्णा का अभिनय करने में भी मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। और मुझे अर्जुन का किरदार भी अच्छा लगता है। केवल वह एकलौते इंसान थे जिन्होंने कृष्णा से उनके अपनों को मारने के पीछे की वजह पूछी थी।”

आमिर खान के साथ नज़र आने वाली दंगल गर्ल फातिमा सना शैख़ जो आमिर के साथ ठुग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में भी काम कर रही है, जो साल 2018 में दिवाली के समय रिलीज़ होगी। हाल ही में सना शैख़ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की थी जिसमे वह महाभारत की स्क्रिप्ट पढ़ते नज़र आयी थी। यह आशा की जारही है की शायद फातिमा शैख़ महाभारत के अपकमिंग प्रोजेक्ट में आमिर खान के साथ एक बार फिर से नज़र आ सकती है।

Related Articles

Back to top button