Bollywood

अमिताभ और आमिर के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नज़र आऐंगी कृति

बॉलिवुड की यंग गर्ल कृति सनन जल्द ही बीग बी अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ फिल्मी पर्दे पर स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी । गौर तलब है कि अमिताभ और आमिर पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम करते नज़र आएंगे। दंगल को मिली अपार सफलता के बाद आमिर बॉलीवुड शहंशाह के साथ अपकमिंग हिंदी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दिखाई देंगें ।

फिल्म की सबसे खास बात यह है की इन दो बड़े दिग्गज बॉलीवुड सितारों के साथ हीरोपंती फेम कृति सनन फिल्म में बतौर फीमेल लीड के रूप में दिखाई देगीं। ज्ञात हो की कृति नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत 2014 में आई फिल्म हीरोपंति के साथ की थी ।

इस फिल्म में कृति के अपोज़िट टाइगल श्रॉफ मेल लीड में थे ।

कृति की फिल्म हीरोपंती और दिलवाले दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल साबित हुईं ।

माना जा रहा है कि दिलवाले के बाद बॉलीवुड के इन बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने से कृति के करियर में चार चांद लग जाऐंगें ।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान भले ही अपकमिंग फिल्म है लेकिन फिल्म उसी वक्त से सुर्खियों में जबसे इसमें अमिताभ और आमिर जैसे सितारों का नाम एक साथ जोड़ा गया है ।

फिल्म की फीमेल लीड को लेकर सस्पेंस लगातार बना हुआ था । लेकिन हालही में सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की लीड रोल के लिए बॉलीवुड की ब्यूटी गर्ल कृति को एप्रोच किया गया है ।

 

आपको याद हो की इससे पहले भी कृति शाहरूख खान जैसे बॉलीवुड बादशाह के साथ  दिलवाले काम कर चुकी हैं । हालाकिं कृति नें अब तक फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान  में काम करने के बारे में अपना कोई कन्फ़र्मेंशन नहीं दिया है ।

फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में भारत की आजादी के पहले ब्रीटिश ठगों की कहानी को दर्शाया गया है । ये कहानी लेखक मेडोव्स टेलर के उपन्यास कन्फेशन ऑफ़ अ ठग पर आधारित है । इस अपकमिंग फिल्म को लेकर दर्शक अभी से उत्साहित हैं । क्योंकि पहली बार बॉलीवुड के महानायक और मिस्टर परफैक्शनिस्ट एक साथ दर्शकों को एंटरटेन करेंगे । फिल्म साल 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी ।

Related Articles

Back to top button