BollywoodNews & Gossipviral

‘हे बेबी’ की बेबी को देख कर आप दंग रह जायेंगे, देखिये तस्वीरें

साजिद खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हे बेबी’ जिसमे अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और फरदीन खान ने अभिनय किया था। उस फिल्म को आज पुरे ९ साल हो चुके है, जिसमे विद्या बालन और अक्षय कुमार ने लीड रोल किया था। इसी फिल्म में एक छोटी और प्यारी सी बच्ची (जुआना सांघवी) ने भी अपनी अदाकारी दिखाई थी। हालाँकि उस समय वह काफी छोटी सी थी। उस बच्ची ने फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी का अभिनय किया था। फिल्म में उस बच्ची को खास तरीके से दर्शाया गया है।

उस बच्ची ने फिल्म में काफी हलचल मचाई थी। अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी के किरदार में उन्होंने सबको खूब परेशान किया था। दर्शकों ने उस क्यूट सी बच्ची को खूब पसंद भी किया था। फिल्म में उसका नाम एंजेल रखा गया था। मगर अब वह छोटी सी एंजेल बड़ी हो चुकी है और बहुत ही प्यारी लगती है।

केवल १६ महीने की उम्र में जुआना ने इस फिल्म के माध्यम से सबके दिल में जगह बनायीं थी। अपनी प्यारी सी स्माइल से उसने सबको अपना फैन बना लिया था। अब जुआना बड़ी हो चुकी है मगर उसकी क्यूटनेस अभी भी बर करार है। हाल फ़िलहाल में जुआना की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे वह पहले की बनिस्बत और क्यूट दिखाई दे रही है। जुआना इस समय अपने परिवार के साथ मलेशिया में रेह रही है।

Related Articles

Back to top button