Hindi

#MeToo में फंसे विकास बहल को डेट कर रहीं गौहर खान ? जाने सच

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान की निजी जिंदगी से जुड़ी एक खबर सामने आई है. ग्लैमर गलियारों में चर्चा है कि वे ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल को डेट कर रही हैं. दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती जा रही है. लेकिन एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों ने खबरों को गलत बताया है. गौहर खान के हवाले से उनके दोस्तों ने कहा कि जो कहा जा रहा है वो सच नहीं है. गौहर और विकास सिर्फ अच्छे दोस्त भर हैं.

https://www.instagram.com/p/BsIAswlB1Qi/

गौहर खान और विकास बहल एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. दोनों की मुलाकात विकास बहल के #MeToo में फंसने से पहले हुई थी. गौहर ने विकास का हर मुश्किल घड़ी में साथ दिया है. अक्सर एक्ट्रेस को विकास के ऑफिस या घर पर भी स्पॉट किया जाता है.

गौहर की एक करीबी दोस्त ने कहा, ”गौहर ये जानना चाहती हैं कि क्यों एक आदमी और औरत दोस्त नहीं हो सकते? विकास और गौहर सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हां, वे दोनों अक्सर मिलते हैं. लेकिन इसका ये मतलब कहां से होता है कि वे कपल हैं?”

एक्ट्रेस की एक दूसरी फ्रेंड ने कहा- ”विकास बहल के साथ गौहर खान का रिश्ता काफी अच्छा है. लेकिन वे डेट नहीं कर रहे हैं.” बता दें कि कुछ समय पहले विकास बहल के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रोमोशनल टूर के दौरान क्रू में शामिल एक महिला ने विकास पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था. परिणास्वरूप खबर है कि सुपर 30 में विकास बहल को डायरेक्टर का क्रेडिट नहीं मिलेगा.

Related Articles

Back to top button