संजय दत्त की बायोपिक मे रणबीर कपूर अपने सीन्स को बार बार देख कर तसल्ली करते है

28

अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक के किरदार को निभाने के लिए अभिनेता में वो कॉलिटी होनी चाइये जिसमे वो संजय दत्त के करदार को पूरी ईमानदारी से और सही निभा सके। यही वजह थी जिसके कारण रणबीर कपूर को इस फिल्म के लिए चुना गया।  फ़िलहाल रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में काफी व्यस्त है। संजय दत्त की फिल्म के लिए रणबीर कपूर बिलकुल उन ही तरह दिखाई दे रहे है।

संजय दत्त की बायोपिक को करने के लिए रणबीर बहुत ही ज़्यादा मेहनत कर रहे है। वह चाहते है की संजय दत्त की बायोपिक फिल्म सुपर हिट हो और वह कोई कसर बाक़ी नहीं छोड़ रहे है। इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने में वह इतनी ज़्यादा मेहनत कर रहे है की उनके अलग अलग रूप को दिखाने के लिए वह कभी अपना वज़न बढ़ाते तो कभी घटाते है। रणबीर का कहना है की संजय के हर रूप को वह परदे पर दिखाना चाहते है। संजय दत्त को फिल्म में पहली बार डेब्यू मिलने के बाद उन्हें नशे की आदत हो गयी थी। जिसके लिए वो इलाज करवाने विदेश तक चले गए और इतना ही नहीं गैर कानूनी तोर पर हथियार अपने पास रखने के जुर्म में उन्होंने जेल की सजा भी काटी। इसी दौरान उनके पिता की मौत भी हो गयी थी। इतने सारे उतर चढ़ाओ के बाद एक बार फिर से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की।

संजय दत्त के जीवन से जुडी हर बात को इस फिल्म में दिखाया जायेगा। संजू बाबा के जीवन को दर्शाना आसान नहीं है। और यह बात रणबीर कपूर बहुत अच्छी तरह से जानते है। इसी लिए वह कोई भी खतरा मोल नहीं लेना चाहते जो उनके करियर के लिए खतरनाक हो। अपने हर सीन्स को वह बार बार देख कर तसल्ली करते है की कहीं कोई गलती तो नहीं हुई।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है की राजकुमार हिरानी से रणबीर कपूर ने अपने कुछ सीन्स को दोबारा करने का निवेदन किया है। क्यूंकि रणबीर को लगता है की उसमे कुछ कमी बाक़ी रह गयी है और वो दोबारा उन सीन्स को करके अपनी तसल्ली करना चाहते है। चूँकि फिल्म संजू बाबा के जीवन पर आधारित है तो यह बात तो बिलकुल साफ़ है की उनकी फिल्म सुपर हिट होने वाली है। लोग संजय दत्त की बायोपिक फिल्म को देखने के लिए बहुत ही उतावले है।
राजकुमार हिरानी की अब तक की पिछली फिल्मे काफी हिट रह चुकी है। मुन्ना भाई के दोनों सीरीज, पी के और ३ इडियट्स ने सफलता का मुक़ाम छुआ। राजकुमार की संजय दत्त पर बनी बायोपिक फिल्म ३० मार्च २०१८ को रिलीज़ हो रही।