Hindi

14 साल का ये लड़का मुर्गी की तरह देता है अंडे, डॉक्टरों के भी उड़ गए होश

आपने अब तक पशु पक्षियों और मुर्गियों को ही अंडे देते सुना होगा अंडे से बनाई जाने वाली हर चीज़ के बारे में भी आप बखूबी जानते होंगे इंसानों को अंडे देने और मिलने की बात हो तो परीक्षा और टीचर द्वारा परीक्षा में दिए जाने वाले नंबर और अंडे की बात होती है लेकिन क्या आपने कभी किसी इंसान को अंडे देने के बारे में सुना है नहीं ना तो आइए हम आपको बताते हैं आपको यकीन नही होगा। लेकिन ये बात बिलकुल सच है की इस दुनिया में एक ऐसा इंसान भी है जो मुर्गी की तरह ही अंडे देता है।

इंडोनेशिया में रहने वाले एक 14 साल के लड़के नें अब तक एक नहीं बलकी 20 अंडे दिए हैं। 14 साल के लड़के के इस अजीबो गरीब दाबे के बाद डॉक्टर्स भी हैरान हैं और लगातार इस घटना की जानकारी हासिल करने में जुटे हैं। जानिए क्या है पूरी घटना

सुलावेसी का है पूरा मामला

हम सभी बचपन में अक्सर इस सवाल का जवाब ढूंढने की कोशिश करते थे की पहले मुर्गी आई या अंडा लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी की कोई इंडोनेशिया के सुलावेसी में रहने वाला ये लड़का बेहद आम लड़का है जो अंडे देने का दावा करता है।

बीते 2 सालों से ये लड़का दे रहा है मुर्गियों की तरह अंडे

अंडे देने का दावा करने वाले इस बच्चे का  असली नाम अकमल है इसकी उम्र केवल 14साल है।अकमल के पिता बताते हैं की अकमल पिछले 2 सालों से लगातार अंडे दे रहा है।

अकमल के पिता नें डॉक्टरों से जब इस बारे में बात की और उन्हें अंडे दिखाए तो डॉक्टर भी हैरान रह गए।

सोनोग्राफी में डक्टरों समेत हर किसी को नज़र आए अंडे

डॉक्टरों नें पहले अकमल के पिता का यकीन नही किया लेकिन जब अकमल की जांच की और सोनोग्राफी रिपोर्ट देखी तो डॉक्टरों को अपनी आंखों पर यकीन नही हुआ।

डॉक्टरों का दावा जानबूझ कर अकमल के शरीर के भीतर अंडे डाले गए

डॉक्टर का कहना है की अकमल के भीतर किसी नें जानबूझकर मुर्गी के अंडे डाले हैं और ये अंडे मुर्गी के ही हैं इतना ही नही डॉक्टरों का कहना है कि विज्ञान में ऐसा संभव ही नही है।

Related Articles

Back to top button