BollywoodNews & Gossip

बेटी की इस हरकत पर भड़के अनिल कपूर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर नें बीते साल अपनी फिल्म नीरजा के लिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी । बॉलीवुड स्टाइल दिवा सोनम कपूर को नीरजा के लिए कई अवार्ड भी मिले ।

ऐसे ही एक अवार्ड फंक्शन में सोनम अपने पापा अनिल कपूर के साथ पहुंची ,जंहा सोनम की एक हरकत पर पापा अनिल को इतना गुस्सा आया की उन्होनें सोनम को स्टेज पर ही डांट लगाई ।

 

अनिल और सोनम वैसे तो बाप बेटी से ज्यादा एक दूसरे के दोस्त के रूप में नज़र आते हैं लेकिन अपने बच्चों के अनुशासन के मामले में अनिल कभी कोई समझौता नहीं करते । इसकी एक झलक हालही में देखने को मिली जब अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ एक अवार्ड फंक्शन में पहुंचे । सोनम की फिल्म नीरजा साल 2016 की बेहतरीन फिल्मों में से एक रही ।

फिल्म के निर्देशक राम माधवानी को बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड दिया गया ।

इस अवार्ड को देने के लिए अनिल कपूर को बुलाया गया था । इस खास मौके पर नीरजा की पूरी टीम को स्टेज पर बुलाया गया ।

 

लेकिन इस दौरान सोनम स्टेज पर नहीं पहुंची । स्टेज से दूर सोनम अपने दोस्तों के साथ बातें करने में बिजी थीं जिसे देख कर सोनम के पापा अनिल को स्टेज से ही सोनम को आवाज़ लगानी पड़ी । अनिल नें सोनम को कई बार आवाज लगाई लेकिन सोनम बातों में इतना बिजी थीं की उन्हें पापा की आवाज सुनाई नहीं दी मजबूर होकर अनिल को सोनम का नाम अनाउंस करना पड़ा ।

स्टेज पर सबके सामने अनिल नें सोनम का नाम पुकारते हुए कहा सोनम बेटा अपने पापा से कुछ सीखो

अनिल की आवाज सुनते ही सोनम फौरन स्टेज पर पहुंची और पापा को इसके लिए सॉरी कहा ।

बीते साल नीरजा के अलावा अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक के निर्देशक अनिरूद्ध रॉय चौधरी को भी 2016 के बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड दिया गया । नीरजा और पिंक दोनों ही फिल्में बीते साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्में रहीं ।

सोनम कपूर  पापा अनिल कपूर के  कई बार बुलाने पर अवार्ड लेने तो पहुंची लेकिन इस दौरान भी उनका ध्यान अवार्ड में नहीं बलकि दोस्तों की तरफ दिखा ।

Related Articles

Back to top button