Hindi

करण जौहर के साथ रिलेशनशिप में हैं मनीष मल्होत्रा ? यूज़र ने कहा “क्यूट कपल”

दोस्तों, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के बीच रिलेशनशिप की खबरें तब और तूल पकड़ ली जब मनीष ने करण को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर दोनों के एक साथ की तस्वीर शेयर करते हुए करण जौहर को बर्थडे की बधाई दी।

मनीष मल्होत्रा के इस तस्वीर को देख उनके इस पोस्ट पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आप दोनों सबसे क्यूट कपल हैं।” बता दें कि मनीष मल्होत्रा ने यूजर के इस कमेंट को लाइक भी किया था।रिलेशनशिप में हैं मनीष मल्होत्रामशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है। इंडस्ट्री से लेकर उनके चाहने वाले तक इनकी दोस्ती के बारे में जानते हैं। लेकिन इन दोनों को लेकर रिलेशनशिप की खबरें भी सुर्खियां बटोरती रही हैं। अब एक बार फिर से मनीष और करण के रिश्ते की खबर सुर्खियां बन चुकी है। इस बार मनीष मल्होत्रा के द्वारा करण जौहर को दी जाने वाली बधाई के बाद से सुर्खियों का बाजार गर्म हुआ है।

करण जौहर को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए मनीष मल्होत्रा ने अपने साथ की एक तस्वीर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी थी। एक यूजर के “क्यूट कपल” कहने पर जब मनीष मल्होत्रा ने उस कमेंट को लाइक किया तो खबर आने आने लगी कि मनीष मल्होत्रा ने करण जौहर के साथ अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया।रिलेशनशिप में हैं मनीष मल्होत्राइससे पहले कि खबरों का बाजार और गर्म होता, मनीष मल्होत्रा ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू दिया और इन खबरों को सिरे से नकार दिया। इंटरव्यू में मनीष मल्होत्रा ने कहा कि करण जौहर उनके भाई के जैसे हैं और ये सारी खबरें पूरी तरह से फिजूल और बकवास हैं।

मनीष मल्होत्रा ने साफ कर दिया कि, “इस तरह की खबरों में कहीं से भी कोई सच्चाई नहीं है। हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं।” हम भी आपकी अच्छी दोस्ती के लिए दुआ करते हैं। आप दोनों ही यूं ही सफलता की बुलंदियों को छूते रहें और अपने चाहनेवालों के दिलों पर राज करते रहें।

Related Articles

Back to top button