बॉक्स ऑफिस पर जारी है ‘रजनी सर’ का जादू , 2.0 हर दिन बना रही है रिकॉर्ड

776

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म ने हिंदी की ब्लॉक बस्टर फिल्मों ‘पद्मावत और संजू’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. माना जा रहा है कि ये फिल्म दुनियाभर में कमाई के मामले में अभी और सारे रिकॉर्ड बना सकती है.

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, “फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसी के साथ 2.0 ने पद्मावत और संजू का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. संजू ने 586 जबकि पद्मावत ने 585 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और कितने रिकॉर्ड बना लेती है.”

2.0 के हिंदी वर्जन की अब तक की कमाई शानदार रही है. हिंदी में वर्जन में भी ये फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है. बाहुबली के बाद 2.0 हिंदी में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

फिल्म ने पहले ही दिन ओवर ऑल 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. मूल रूप से तमिल में बनी इस फिल्म को दुनियाभर में अलग अलग भाषाओं में रिलीज किया गया था. 2.0 में पहली बार अक्षय कुमार और रजनीकांत की जोड़ी देखने को मिली थी. फिल्म में अक्षय कुमार ने पक्षी राजन का निगेटिव किरदार निभाया है.