बिग बॉस 11- हिना खान ने किया अर्शी खान के कपड़ों पर भद्दा कमेंट, देखिये वीडियो !

12

बिग बॉस के घर में हिना खान ही एकलौती इंसान है जो एक के बाद एक विवादों में उलझती हुई नज़र आती रहती है। जब से हिना खान घर के अंदर गई है तब से कुछ ना कुछ टिपण्णी करके वह खुद ही लोगो को बोलेन का मौक़ा दे रही है। हाल ही में आपने बिग बॉस के घर में एक कोर्ट रूम ड्रामा का टास्क देखा ही होगा। जिस में हिना खान पर यह इलज़ाम लगा था की उन्होंने अर्शी खान के कपड़ों के बारे में बनफ्शा और लव के सामने बातें कही थी। जिसे हिना खान से झुटला दिया था। अब बिग बॉस घर में से 3 सदस्यों को एक विशेष मौक़ा दे रहे है जिसमे उनके पीठ के पीछे जो भी बात हुई है उन्हें वह देख और सुन सकते है। निचे दिए हुए वीडियो में हिना खान ने अर्शी के कपड़ों पर कोई टिपण्णी दी थी या नहीं इस बात का खुलासा होने वाला है।

 

इस बार घर की कप्तान अर्शी खान है और बिग बॉस ने उन्हें एक मौका दे रहे है जिसमे उन्हें कुछ ऐसे वीडियो क्लिप्स दिखाए जायेंगे जिसमे घर वालों ने उनके पीछे में जो भी बातें कही है अर्शी उसे खुद देख सकती है। इसके अलावा अर्शी खान को बिग बॉस एक विशेष अधिकार भी दे रहे है जिसके तहत वह किन्ही 2 घर वालों का नाम बिग बॉस को बताने वाली है जिनहे वह यह अवसर देना चाहती है। फ़िलहाल तो अर्शी खान हिना खान और विकास गुप्ता का नाम लेती नज़र आ रही है। अब ज़ाहिर सी बात है क्यूंकि विकास से उनकी अच्छी खासी बनती है और हिना से उनकी दोस्ती हुए कुछ ही दिन हुए है।

अर्शी खान को जो वीडियो क्लिप दिखाई जा रही है उसमे जिसमे हिना खान, अर्शी खान के कपड़ों पर कमेंट करते हुए नज़र आएँगी और उनके साथ लव त्यागी, प्रियंक शर्मा और घर से कुछ ही हफ़्तों पहले इविक्टेड हुई बनफ्शा सुनवाला नज़र आ रही है।

जी हाँ !हिना ने कोर्ट रूम के समय जो बात कही थी की अर्शी खान के कपड़ों के बारे में उन्होंने कभी भी प्रियंक और लव के सामने बात नहीं कही है वह बिलकुल साफ़ झूट था। इसके अलावा उन्होंने पुनीश और आकाश के दरमियान की भी बातें सुनी जिसमे पुनीश यह कहते हुए नज़र आने वाले है, “में अर्शी खान की बातें कभी नहीं भूलूंगा। इसने बहुत गलत गलत काम किए है।” और इस बात में आकाश दादलानी उनकी हाँ में हाँ मिलते हुए दिखाई नज़र आरहे है। और अब अर्शी खान हिना और पुनीश से बहुत ही ज़्यादा नाराज़ नज़र आ रही है।

आज रात के बिग बॉस के एपिसोड में सच मच तूफ़ान आता दिखाई दे रहा है। जहाँ अर्शी खान को पता चल गया है की लोग उनके पीछे में उनके बारे में कैसी बातें करते है। अब यह तो आज के एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा की अर्शी इस बात का जवाब हिना और पुनीश को किस तरह से देने वाली है। आप अपने कमेंट के ज़रिये हमे अर्शी खान के बारे में अपने सुझाव दे सकते है की आपके अनुसार अर्शी उनके साथ कैसा बर्ताव कर सकती है।