HindiNews & GossipTellywood

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नीतिभा नें मोनालीसा को बताया कमजोर कंटेस्टेंट, मोनालीसा नहीं जीत पाएंगी शो

बिग बॉस 10 के घर से हाल ही में बेघर हुईं नीतिभा कौल घर की सबसे समझदार और शांत कंटेस्टेंट में से एक मानी जाती रहीं , इंडियावालों में शामिल नीतिभा को घर से बेघर होने के बाद भी इस बात की खुशी है की अब वो महज़ गूगल की एक कर्मचारी नहीं बलकी एक जानी मानी सेलीब्रिटी भी बन चुकी हैं। घर से बाहर आने के बाद नीतिभा नें मोनालीसा के खिलाफ कुछ ऐसे खुलासे किए जिसे जानकर आपको भी थोड़ी हैरानी होगी ।

Also Read :-बानी नें रोहन को कहा पप्पी, गुस्से से आग बबूला हुईं लोपा 

 

 à¤¬à¤¿à¤— बॉस के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक मानी जाने वाली मोनालीसा के बारे में नीतिभा नें मीडिया के सामने ये बयान दिया की मोनालीसा बिग बॉस की एक कमज़ोर कड़ी हैं इतना ही नहीं नीतिभा नें ये बात भी कही की मोनालीसा खुद ये शो जीतना ही नहीं चाहती । आमतौर पर नीतिभा का सफर बिग बॉस में ज्यादा विवादित नही रहा, सभी घर वालों के साथ उनका व्यवहार काफी अच्छा रहा ।

नीतिभा नें एक बेवसाइट को दिए गए इंटरव्यू के दौरान बताया की उनकी भगवान से यही दुआ है की बिग बॉस के इस सीज़न के विनर उनके दोस्त मनवीर गुर्जर बनें । इतना ही नहीं बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद नीतिभा नें अब ये फैसला कर लिया है की वो कॉर्पोरेट  छोड़कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करना चाहती हैं ।

नीतिभा नें इंटरव्यू के दौरान बताया की मनवीर शो और बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में भी काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं साथ ही वो इंडिया वालों को काफी अच्छी तरह से रिप्रेसेंट करते हैं । और इसी लिए ऑडियंश मनवीर को बेहद पसंद करती है । मनवीर और नीतिभा की दोस्ती के बारें में बिग बॉस के घर में काफी सारी अनरगल बातें भीं हुईं यंहा तक की दोनों के रिश्ते को लेकर कई सवाल भी किए गए लेकिन इसके बावजूद दोनों की दोस्ती के बीच किसी तरह की कोई खटास नहीं आई ।

नीतिभा नें न्यूज बेवसाइट को ये भी बताया की मनवीर और उनकी दोस्ती कोई दिखावा नहीं बलकी एकदम ओरिजनल और सच्ची है जो शो के बाद भी बनी रहेगी । शो में नीतिभा की प्रतिभागी मोनालीसा के बारे नें बात करते हुए नीतिभा नें बताया की मोनालीसा पहले ही अपनी जर्नी पूरी कर चुकी हैं । और उन्हें अब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता की वो शो जीतेंगी य नहीं । मोनालीसा के बारे में नीतिभा का मानना है की मोनालीसा को शो से बाहर हो जाना चाहिए । आपको बता दें की इसी महीने की 28 तारीख को शो का फिनाले होने वाला है जहां बिग बॉस बिनर का नाम अनाउंस किया जाएगा ।

 

Related Articles

Back to top button