बिग बोस्स ११- बंदगी शो के बाद भी पुनीश से अपना रिलेशनशिप बर करार रखना चाहती है

बिग बॉस ११ के इस हफ्ते की एविक्शन सब से ज़्यादा शकिंग रही है। क्यूंकि अब बंदगी कालरा बिग बॉस…

Sreyasi December 4, 2017

बिग बॉस ११ के इस हफ्ते की एविक्शन सब से ज़्यादा शकिंग रही है। क्यूंकि अब बंदगी कालरा बिग बॉस घर से बाहर हो चुकी है। बंदगी कालरा के बाहर आने से पहले कुछ पोल किये गए थे जहा दर्शकों का यह मानना था की बंदगी को घर से बाहर आजाना चाहिए। और दर्शक अब उनकी हरकते देख कर ऊब गए थे क्यूंकि बंदगी और पुनीश अब तक जो भी कर रहे थे सब कैमरा के लिए होता था। शायद यही वजह है की इस बार उन्हें सब से कम वोट मिले।
चूँकि अब वो बाहर है तो उन्होंने पुनीश के लिए अपने प्यार को और रिलेशनशिप को सच्चा बताया है। इसमें कोई शक नहीं है की वो पुनीश में सच में प्यार करती है और उन्होंने अपने बॉयफ्रैंड को चीट नहीं किया है। क्यूंकि वो घर के अंदर जाने से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से रेलशनशिप तोड़ चुकी थी।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बंदगी ने कुछ बातों का खुलासा किया है। अपने एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया है की क्या लव त्यागी हिना की टीम में होने की वजह से सुरक्षित है। बंदगी का मानना है की लव हिना के सपोर्ट की वजह से घर में बने हुए है और बंदगी अब तक खुद के बल बूते पर घर में टिकी हुई थी। उनका यह भी मानना है की लव त्यागी घर में रहना डिज़र्व नहीं करते जिस तरह सपना चौधरी ने बंदगी के लिए कहा था ठीक वैसा ही बयान अब बंदगी लव के लिए दे रही है। उनका कहना है की “में और पुनीश घर में इतने लम्बे समय तक बिना किसी सपोर्ट के बने रहे है। और कुछ सेलेब्रिटीज़ को मात भी दी है।”

बनदगी कालरा, पुनीश शर्मा से अपना रिलेशनशिप बरक़रार रखना चाहती है उन्हें शो में हुई किसी भी बात के लिए कोई पछतावा नहीं है। वह कहती है की “मेरे और पुनीश के बिच में जो कुछ भी हुआ में नहीं कहूँगी वो सब सही था मगर जो कुछ भी हुआ वो हमारे इमोशन थे। में उसका इंतज़ार करुँगी और में चाहती हु की वो शो से विजेता की ट्रॉफी लेकर बाहर आये।” जब बंदगी से उनके पिता के बारे में पूछा गया की सूत्रों के अनुसार बंदगी और पुनीश की नज़दिया देख कर उनके पिता होस्पिटलिज़्ड हो गए थे क्या यह बात सच है तो बंदगी ने कहा, “वह सब अफवाहे थी ऐसा कुछ नहीं हुआ है। मेरे फादर बिलकुल ठीक और हार्दिक है। अगर ऐसा कुछ हुआ होता तो मुझे शो के बिच बताया जाता और कोई भी शो मेरे फादर से ज़्यादा महत्त्व नहीं रखता।”

और रही बात उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेक उप की तो बंदगी ने यह बात क्लियर की के शो मे आने से पहले ही वह अपने बॉयफ्रैंड डेनिस नागपाल से रिश्ता तोड़ चुकी थी। और ऐसा करने की वजह से उसे बोलने का मौक़ा मिल गया था। “यहाँ तक की मेरे माकन मालिक ने भी मुझे घर से नहीं निकाला, समाज में सब मेरा स्वागत करने के लिए उत्सुक है।”