ActorBollywoodCelebrity NewsNews & GossipSpecials

दबंग खान की वजह से बीग बॉस में हैं रोहन मेहरा ।

कलर्स के फेमस रियालिटी शो बीग बॉस में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा चलता ही रहता है । शो के कनटेस्टेंट रोहन मेहरा को ओम स्वामी नें इतना परेशान कर दिया है की अब रोहन के बचाव में उनके पिता को आवाज़ उठानी पड़ी ।

स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और नैतिक के बेटे नक्क्ष का किरदार निभाने वाले रोहन फिलहाल शो से गायब हैं जिसका कारणं रोहन का बिगबॉस में होना है ।

 

बीग बॉस सीज़न 10 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट ओम स्वामी का आये दिन किसी न किसी से विवाद होता ही रहता है । जिसके चलते स्वामी कोई न कोई उल्टी सीधी हरकत करते हैं । ओम स्वामी का सबसे ज्यादा टकराव जिस घर के सदस्य के साथ होता है वो हैं रोहन ।

 

रोहन और स्वामी का झगड़ा कई बार हो चुका है । लेकिन ओम स्वामी नें इस बार इतनी हद पार कर दी, कि रोहन के पिता रविंद्र को रोहन के बचाव के लिए सामने आना पड़ा ।

 हालही में सभी घर वालों को बिग बॉस नें एक टास्क दिया था जिसके दौरान रोहन नें स्वामी ओम को धक्का दे दिया ।

और इसके लिए रोहन को बिग बॉस से सजा मिली ।

रोहन के बचाव में उतरे उनके पिता रविंद्र नें टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये गये अपने इंटरव्यू कहा की स्वामी ओम बेमतलब घर के सदस्यों को परेशान करते हैं ।

रोहन के पिता नें कहा की उनके बेटे रोहन एक अच्छे एक्टर और टेनिस खिलाड़ी हैं । एक खिलाड़ी होने के नात रोहन अपने हर टास्क को बहुत ही कुशलता के साथ निभाते है । लेकिन स्वामी ओम जान बूझ कर उन्हें नुक्सान पहुंचाते हैं ।

  रोहन के पिता नें ओम स्वामी के बारे में बात करते हुए कहा की स्वामी ओम को कांट्रोवर्सी क्रिएट करने में मज़ा आता है । स्वामी कभी महिलाओं के सामने कपड़े उतारते हैं तो कभी किचन के कॉफी मग में टॉयलेट करते हैं ।

रोहन के पिता नें कहा मेरा बेटा ये सब सिर्फ सलमान खान के लिए सहन कर रहा है ।

सलमान बिग बॉस के होस्ट हैं और इसी लिए रोहन स्वामी की इस तरह की हरकतों को बर्दास्त कर रहा है ।

हालही में स्वामी ओम और रोहन के बीच झगड़ा हुआ जिसके चलते रोहन को बिग बॉस नें सजा के तौर पर इस पूरे सीज़न के लिअ  नॉमिनेट कर दिया ।

बीग बॉस के द्वारा दी गई इस सज़ा से नाराज़ होकर रोहन नें खुदको बाथरूम में बंद कर लिया और शो छोड़ने की बात कही ।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker