Advertisements

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ सेट पर हुआ बड़ा हादसा घायल हुईं रश्मि

Advertisements

कलर्स का पॉपुलर शो उतरन की तपस्या तो आप सबको याद ही होगी जी हां छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ सेट पर एक सीन के दौरान बड़ा हादसा हो गया ।

Advertisements

दरअसल रश्मि को उनके नए शो के एक सीन में कार ड्राइव के साथ एक्सीडेंट का सीन करना था लेकिन इसी दौरान रश्मि का वाकई में एक्सीडेंट हो गया जिसकी वजह से उनकी कोहनी में चोट लग गई ।  बता दें की लम्बे समय तक छोटे पर्दे से दूर रहने के बाद रश्मि देसाई कलर्स के नए शो दिल से दिल तक के साथ एक बार फिर स्माल स्क्रीन पर नजर आएंगी ।

कलर्स के इस नए शो में रश्मि के साथ मेल लीड में टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला नजर आएंगे । रश्मि और सिद्धार्थ पहली बार एक साथ छोटे पर्दे पर रोमांस फरमाते दिखाई देगें । शो का प्रोमों भी कलर्स पर हालही में रिलीज़ किया गया है । जिसे देखने के बाद फैंस रश्मी और सिद्धार्थ के इस नए शो के शुरू होने का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं ।

रश्मि और सिद्धार्थ के इस नए शो की सबसे खास बात ये है की कलर्स का ये शो सलमान खान की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके की कहानी पर आधारित है । दिल से दिल तक में रश्मि सिद्धार्थ की पत्नि का किरदार निभाती दिखाई देंगी । तो वहीं टीवी एक्ट्रेस ज़ैस्मीन भसीन प्रिटी जिंटा के रोल में दिखाई देगीं । टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन इससे पहले जी टीवी के शो टश्ने इश्क में ट्वींकल का किरदार निभा चुकी हैं । जिसे दर्शकों ने बखूबी पसंद किया था ।

उतरन में तपस्या के किरदार से मशहूर हुईं रश्मि देसाई को लेकर खबरें आईं थी की रश्मी कुछ समय पहले टीवी एक्टर लक्ष लालवानी के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन कुछ समय बाद ही रश्मि ने इन खबरों को महज़ अफवाह बताया था ।

ज्ञात हो की रश्मि की शादी उतरन में उनके को स्टार रह चुके नंदीश संधू के साथ हुई थी रश्मि और नंदीश उतरन के बाद भी नच बलिए जैसे डांस रियलिटी शो समेत कई शो का हिस्सा रह चुके हैं । हालाकि रश्मि और सिद्धार्थ की शादी ज्यादा समय तक नही चल पाई और दोनो का तलाक हो गया ।

Advertisements