रोहित धवन की फिल्म में ऋतिक रोशन फिर से सुपरहीरो के रोल में आ सकते है नज़र ?

41

फिल्म निर्माता रोहित धवन अपनी आने वाली फिल्म की स्क्रिप्टिंग में बिजी है। बता दें की रोहित डेविड धवन के बड़े बेटे है। मगर वह आने वाली फिल्म के लिए अपने छोटे भाई वरुन धवन को ना लेते हुए ऋतिक रोशन को लीडिंग रोल में लेना चाहते है।

सूत्रों के अनुसार रोहित धवन का कहना है की वह और ऋतिक रोशन एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है। और ढिशूम मूवी के बाद से ही दोनों एक दूसरे के साथ काम करने की इच्छा रखते है। अब जबकि रोहित को फिल्म बनाने का नया आईडिया मिल गया है, तो उन्होंने यह बात ह्रितिक से कही है। ऋतिक को उनका आईडिया पसंद आया है और उन्होंने रोहित को स्क्रिप्ट को और डेवलप करने को कहा है।

रोहित अपने पहले ड्राफ्ट के साथ रेडी है और एक बार स्क्रिप्ट फाइनल हो जाये तो ऋतिक उस प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर कर देंगे। उन्होंने अब तक ब्रोमांस जैसी फिल्मे निर्देश की है मगर अब वह कुछ अलग बनाने का प्रयास कर रहे है। हालाँकि यह ब्रोमांस उनका पसंदीदा जॉनर है मगर अब वह कुछ हटके बनाना चाहते है। उन्होंने अब तक ब्रोमांस पर देसी बॉयज़, पार्टनर और ढिशूम जैसी फिल्मे बनायीं है।

अब की बार वह एक सुपर हीरो पर आधारित फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे है। आज के बदलते टेक्निक और VFX की मदद से फिल्मों को अलग ही रूप दिया जाता है। और रोहित भी उसी का इस्तेमाल करते हुए कृष सीरीज से मिलती जुलती फिल्म बनाना चाहते हैं। उनका कहना है की वह अपनी फिल्म को हॉलीवुड के लेवल तक ले जाने की इच्छा रखते है। अपनी इस फिल्म से वह आयरन मैन जैसी फिल्मों का कड़ा मुक़ाबला करना चाहते है।

आने वाली फिल्म साजिद नडियादवाला निरदेश करने वाले है। साजिद ऋतिक के साथ पहले से ही काम कर चुके है। और रोहित उनके कैंप डायरेक्टर रह चुके है। आने वाली फिल्म साजिद नडियादवाला निरदेश करने वाले है। साजिद ऋतिक के साथ पहले से ही काम कर चुके है। और रोहित उनके कैंप डायरेक्टर रह चुके है।  उनकी यह फिल्म विसुअल पर आधारित होगी जो की साल अक्टूबर 2019 में परदे पर आ सकती है।