कपिल की फिरंगी पर सुनील का कोई रिएक्शन नहीं, जानिए क्यों?

Sreyasi November 29, 2017

कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी आप से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। आने वाले शुक्रवार को यानि १ दिसंबर को फिल्म रिलीज़ हो रही है। फिल्म का ट्रेलर और सॉंन्ग पहले ही लांच किया जा चूका है। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है और कपिल भी बड़े ज़ोर शोर से फिल्म की प्रमोशन करने में व्यस्त है। इस फिल्म के बाद फिर से वह अपनी पूरी कॉमेडी टीम को लेके टीवी पर नए शो में नज़र आने वाले है। वो अपने इंटरव्यू में अक्सर कहते है की वो जहा भी जाते है अपनी पूरी कॉमेडी टीम के साथ ही जाते है। जहा तक आपको याद होगा की सुनील ग्रोवर भी इनकी टीम का एक हिस्सा रह चुके है लेकिन लगता नहीं है की कपिल और सुनील में कोई सुलह हुई है।

हाल ही में नेटवर्क १८ की एक पार्टी में जब सुनील ग्रोवर से कपिल की आने वाली फिल्म के बारे में पूछा गया की क्या आपने अपने दोस्त कपिल की फिल्म फिरंगी का ट्रेलर देखा, उनकी फिल्म के लिए क्या कहना चाहेंगे। तो उन्हें ने जवाब में मुस्कुराते हुए केवल इतना ही कहा ‘आपको शुभकामनाएं, बहोत बहोत धन्यवाद।’ उन्होंने कपिल की फिल्म पर कोई भी कमेंट नहीं दिया और न ही कपिल को बधाई दी लगता हैl सुनील ग्रोवर अब तक अपने दोस्त कपिल शर्मा से नाराज़ है।

ऑस्ट्रेलिया से लौटते समय कपिल और सुनील के बिच में जो अन्न बन्न हुई थी जिसमे कपिल ने उनकी न सिर्फ इंसल्ट की थी बल्कि उन पर हाथ भी उठाया था। लगता है सुनील उसे आसानी से भूलने वाले नहीं है। कपिल के प्रति उनके दिल में जो खटास पैदा हो गयी है वो शायद ही ख़तम होगी। चूँकि उस घटना के बाद उन्होंने कपिल का शो छोड़ दिया था जिसके बाद कपिल अपने बाक़ी टीम के साथ शो कर रहे थे। लेकिन आगे चल कर उनके बाक़ी के साथी भी उनका साथ छोड़ कर शो से चले गए थे। उसके बाद कपिल अकेले ही पूरा शो संभल रहे थे लेकिन ये ज़्यादा दिन न चल सका जिस की वजह से कपिल का शो बंद हो गया। अब कपिल एक नए शो में जल्दी ही नज़र आने वाले है।