Hindi

अक्षय कुमार ने पैसों के कारण दीपिका-अनुष्का से बना ली दूरी !

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार के काम करने के तरीके से हर कोई वाकिफ है उनका हर काम परफेक्ट होता है उसे अपने हर काम को तेजी से खुलेगी परफेक्शन के साथ निपटाते हैं। अक्षय कुमार ऐसे अभिनेता है जिनके काम के साथ लय मिला पाना किसी के लिए भी आसान नहीं।

आज के समय में अक्षय कुमार की फिल्मों में बतौर हीरोइन दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी सुप्रसिद्ध अभिनेत्रियां नहीं ही देखी जाती हैं। बजाए इनके राधिका आप्टे, निम्रत कौर, हुमा कुरैशी, इलियाना डिक्रूज जैसी अभिनेत्रियों के साथ अक्षय कुमार काम करने को तवज्जो दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इन सफलतम अभिनेत्रियों से दूरी क्यों बना ली है –

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार जैसे मंझे हुए कलाकार की सोच भी काफी अलग और मंझी हुई होती है। तभी तो उनके हर कार्य में पारदर्शिता नजर आती है। अब सवाल है कि आखिर अक्षय कुमार ने उन अभिनेत्रियों से दूरी बनाई हुई है जिनके लिए निर्माताओं की कतार लगी हुई है। बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों को आज के समय में हर कोई अपनी फिल्मों में लेना चाहता है लेकिन अक्षय कुमार लीक से हटकर अलग काम कर रहे हैं।

दरअसल अक्षय कुमार जिन अभिनेत्रियों के साथ काम करने को तवज्जो दे रहे हैं वो अभिनेत्रियां अपने काम के बदले अधिक फीस नहीं लेती हैं। वो सिर्फ अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर कर ही खुश हो जाया करती हैं। इससे होता ये है कि फिल्मों का बजट ज्यादा बढ़ता नहीं और ये हीरोइनें ज्यादा नखरे भी नहीं किया करती हैं जबकि दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसी हीरोइनें अपने काम के बदले अधिक से अधिक फीस लिया करती हैं और उनके नखरे भी बड़े बड़े होते हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार मानते हैं कि फिल्मों का बजट कम होने से फिल्मों के सफल होने की संभावना अधिक बढ़ जाती है।

अक्षय फटाफट अपने काम को करने में माहिर हैं। अन्य कलाकारों को उनके साथ डेट मिलाने की आवश्यकता होती है ना कि अक्षय कुमार को अन्य कलाकारों के साथ। जबकि बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से डेट मिल पाने में काफी परेशानी हुआ करती है तो वहीं इन हीरोइनों के साथ डेट की कोई परेशानी नहीं होती।

Related Articles

Back to top button