Hindi

ममता कुलकर्णी का पति विकी गोस्वामी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के ड्रग्स माफिया पति विकी गोस्वामी को लंबे समय बाद आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया । ड्रग्स का कारोबार करने वाले विकी पर साल 2014 में ड्रग्स तस्करी का आरोप लगाया गया था विकी के उपर 2000 करोड़ की ड्रग तस्करी का आरोप है विकी गोस्वामी को बीते रविवार को केन्या से गिरफ्तार कर अमेरिका को सौंप दिया गया ।

आपको बता दें की साल 2014 में बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णीं के पति विकी गोस्वामी पर केन्या अफ्रिका, दुबई जैसे कई जगहों पर नशीली दवाओं के अवैध कारोबार का आरोप लगाया था जिसके संबंध में विकी को केन्या पुलिस नें गिरफ्तार किया था लेकिन जल्द ही उन्हें ज़मानत दे दी गई थी जमानत के साथ ही विकी को कोर्ट नें ये आदेश भी दिया था की जब तक इस मामले में कोर्ट कोई फैसला नही सुनाती तब तक विकी देश से बाहर नही जा सकते।

हालही में  केन्या पुलिस नें मामले की सुनवाई के बाद विकी को अमेरिका की ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन पुलिस को सौंप दिया । ड्रग माफिया विकी के कारोबार के बारे में खबरें आईं थी की विदेशों में ड्रग्स के कारोबार का विस्तार करने के बाद विकी महाराष्ट्र के सोलापुर में भी नशीली दवाओं की सप्लाई का कारोबार कर रहे हैं ।

बहरहाल विकी को  एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया गया है । खबरों की माने तो ड्रग तस्करी के इस मामले में विकी गोस्वामी, गुलाम हुसैन बेटे इब्राहिम बख्ताश आक्शा को भी गिरफ्तार किया जा चुका है । ये सभी मोस्ट वांटेड अपराधी हैं विकी के इस गिरोह में एक पाकिस्तानी नागरिक भी शामिल हैं । बहरहाल इन सभी अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया गया है जल्द ही इनके खिलाफ उचित कारवाई भी की जाएगी । अमेरिका नें केन्या पुलिस से पहले ही इन अपराधियों की कस्टडी मागी थी ।

बीते साल 2016 में भी ये मामला काफी तूल पकड़ रहा था जिसके बाद लंबे समय बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णीं मीडिया की सुर्खियों में आई थीं हालाकिं ममता नें एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा था की उनका इस मामले से कोई लेना देना नही है और ना ही कभी विकी और उनके बीच कोई रिश्ता था ममता नें एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया था की विकी से उनकी शादी नही हुई है और ना ही विकी के ड्रग्स के कारोबार के बारे में उन्हें कोई जानकारी है ।

 

Related Articles

Back to top button