धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ने के बाद जायरा वसीम हुईं इमोशनल, कही ऐसी बातें

बीते दिनों ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जैसी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस दे चुकीं अभिनेत्री जायरा वसीम ने अपने सोशल एकाउंट के जरिए एक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने लिखा था कि उनका करियर उनके धर्म के रास्ते में आ रहा था, जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया है. जायरा वसीम के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा देखने को मिला था. वहीं अब एक बार फिल्म जायरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. जायरा वसीम का ये पोस्ट भी चर्चा में आ गया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है.

 

जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक खाली दीवार की धुंधली सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने ढ़ेर सारी बातें लिखी हैं. जायरा ने लिखा – ‘अपने अंदर की आग बुझने मत दो. नाउम्मीदी के दलदल में एक चिराग के सहारे चमकते रहो. अपनी जिंदगी के अकेलेपन के तनाव में अपनी आत्मा के हीरो को मरने मत दो. जिस जहां को तुम चाहते हो वो जीता जा सकता है’. जायरा के इस पोस्ट के पीछे की कहानी क्या है ये तो किसी को नहीं पता लेकिन उन्हें इस पर काफी प्रतिक्रियाएं मिल रहे हैं. ज्यादातर लोग उन्हें सपोर्ट करते दिख रहे हैं.

 

जायरा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में आमिर खान के साथ ‘दंगल’ से शुरुआत की थी. इसके बाद 2017 में वह ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में नजर आईं. दोनों ही फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया. वह एक स्टार स्टेटस हासिल कर चुकी थीं. अब फैन्स को उनकी तीसरी फिल्म का इंतजार था. लेकिन उसकी रिलीज से पहले जायरा ने इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले से सबको हैरान कर दिया. हालांकि जायरा की आखिरी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 11 अक्टूबर को पर्दे पर आएगी.