ऋतिक रोशन की बहन Sunaina Roshan के ब्वॉयफ्रेंड Ruhail Amin आए सामने, मुसलमान होने पर कहा गया था आतंकी, रोशन परिवार पर लगाए ये गंभीर आरोप

108

राकेश रोशन का परिवार पिछले कुछ दिनों से खबरों में बना हुआ है। उनके खबरों में रहने की वजह है उनकी बेटी सुनैना रोशन। सुनैना खुलकर अपने परिवार के खिलाफ आ गई हैं। बीते दिनों सुनैना ने बताया था कि जब उन्होंने राकेश रोशन को अपने ब्वॉयफ्रेंड रुहेल के बारे में बताया तो उन्होंने सुनैना को थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं उन्होंने रुहेल को आतंकवादी तक बोल दिया।

View this post on Instagram

Weekend is here and it's time for some BFF moments!!

A post shared by RUHAIL (@ruhail.amin) on

 

अब इस मामले में सुनैना के ब्वॉयफ्रेंड रुहेल भी सामने आ गए हैं। रुहेल पेशे से पत्रकार हैं। रुहेल ने ना सिर्फ सुनैना को सपोर्ट किया है बल्कि रोशन परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। एक वेबसाइट से बात करते हुए रुहेल ने कहा, किसी को केवल धर्म के आधार पर आतंकवादी कहना अपमानजनक है। मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

खुद के आतंकवादी कहलाए जाने के सवाल पर रुहेल ने कहा, किसी को सिर्फ उसके धर्म के आधार पर आतंकवादी बता देना बिल्कुल गलत है। ऐसी मानसिकता को बदलना चाहिए। सुनैना फिर से अपनी जिंदगी को सकारात्मक तरीके से शुरू करना चाहती हैं। वो चाहती हैं कि उनका परिवार उसे सपोर्ट करे।

उन्होंने कहा, ”किसी की पहचान के चलते उसे आतंकवादी कह देना स्वीकार्य नहीं है. धर्म और आप जिस जगह रहते हैं यह चरमपंथ को परिभाषित करने वाली चीजें नहीं हैं. सबसे जरूरी ये कि हमें इग्नोरेंट व्यूप्वाइंट्स के खिलाफ होना होगा. वह अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू करना चाहती है और चाहती है कि परिवार उसे सपोर्ट करें.”

रुहैल ने कहा, ”उन्होंने हमारी दोस्ती को स्वीकार नहीं किया. मुझे ये भी पता चला कि उनके माता-पिता ने हमारी दोस्ती सामने आने के बाद उसके आसपास एक सुरक्षा घेरा लगा दिया. जब उसने मुझे ये बताया तो पहले तो मुझे यकीन नहीं हुआ फिर तेज़ हंसी आई.”

 

रुहेल से जब से ये सवाल किया गया कि ऋतिक रोशन ने भी तो मुस्लिम लड़की सुज़ैन से शादी की थी तो फिर आपके रिश्ते को लेकर ये समस्या क्यों आ रही है? इस पर रुहेल ने कहा, ये तो हर कोई देख सकता है