बीमारी में इरफान की इस तरह मदद कर रहे हैं शाहरुख़, जानकार आप भी तारीफ़ करेंगे किंग खान की

जब भी कोई कैंसर जैसे भयानक बीमारी से ग्रसित होता है तो उस पर दुखों का पहाड़ टूटता है ऐसे ही दुखों का  पहाड़ टुटा है इरफ़ान खान पर इस मुश्किल घडी में  फिल्म इंडस्ट्री का हर छोटा-बड़ा कलाकार इरफान की मदद और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है.

लेकिन शाहरुख खान ने जो इरफान के लिए किया वो बहुत ही  चुनिंदा लोग ही कर पाते हैं. इरफान पिछले तीन महीने से न्यरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं. इस बीमारी में शरीर में ट्यूमर बन जाते हैं.

इरफान लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं.  इलाज के लिए लंदन रवाना होने से पहले इरफान खान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख खान को फोन किया था और उन्हें बताया कि इरफान उनसे मिलना चाहते हैं. सुतापा ने शाहरुख को अपने मुंबई स्थत मड आईलैंड घर पर बुलाया.

फिर शाहरुख खान उनसे मिलने पहुंचे. दोनों ने दो घंटे साथ में बिताए. इस दौरान शाहरुख ने न सिर्फ इरफान का हौसला बढ़ाया, बल्क‍ि उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दे दी. काफी जिद करने के बाद इरफान ने इसे स्वीकार कर लिया.

शाहरुख खान का मानना था कि इरफान की फैमिली उनके घर को अपना घर जैसा महसूस करेंगे. इरफान शाहरुख को अपना बेहद करीबी मानते हैं. इरफ़ान खान धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं, खबर है की इस साल के अंत तक वो भारत लौट सकते हैं.