प्रकाश झा की ‘फ्रॉड सइयां’ में अरशद वारसी के साथ नजर आएगी अनंगशा बिस्वास

प्रकाश झा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म फ्रॉड सइयां की , जिसमें अरशद वारसी लीड रोल में हैं। ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें उस व्यक्ति ने सात शहरों में सात महिलाओं से शादी की और किसी को इस बात का पता नहीं चलने दिया.इस फिल्म में अरशद वारसी 13 महिलाओं के साथ शादी करते हैं उनमे से एक महिला का रोल अनंगशा बिस्वास ने किया है

महिलाओं को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी करने वाली ये कॉमेडी फिल्म इन दिनों इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि हाल ही में कोर्ट ने सेक्शन 497 की धारा को ख़त्म कर दिया है जिसके तहत अब एडल्टरी आपराधिक कृत्य की श्रेणी में नहीं होगी। प्रकाश झा के मुताबिक ये वाराणसी, मथुरा और इलाहाबाद (प्रयागराज) इलाके की कहानी है जहाँ अरशद वारसी के किरदार को अपने लाइफ के यंग डेज़ में ही पता चल जाता जाता है कि वो ढ़ेर सारी औरतों को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी कर सकता है। उसने ठगी के इस धंधे को आगे बढ़ाया और 13 शादियां की। साथ ही उसके कई अफेयर भी रहे.

https://twitter.com/iFaridoon/status/1062677342257065984

झा के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के नए फैसले में एक्स्ट्रा मेरिटल अफ़ेयर के तहत अपराधी बनने के उस किरदार को राहत दी है। अब उसे जेल की सलाखों के पीछे नहीं जाना पड़ेगा.

सौरभ श्रीवास्तव के निर्देशन में बन रही फिल्म फ्रॉड सइयां में अरशद के अलावा, अनंगशा बिस्वास, सौरभ शुक्ला और सारा लॉरेन अहम् भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज़ होगी।