एयरपोर्ट पर डॉ कफील के उतरवाए जूते और बेल्ट, परेश रावल ने कहा ‘जब जब हवाई जहाज़ से जाएँगे तब तब होता रहेगा’

146

परेश रावल ने भले ही इस बार लोकसभा चुनाव ना लड़ा हो लेकिन वे अब भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कई मुद्दों पर अपनी तीखी राय देते रहते हैं. परेश रावल ने आजतक को दिए गए एक इंटरव्यू में अपने आपको मोदी भक्त भी बताया था. हाल ही में वे डॉक्टर कफील खान का एक वीडियो शेयर कर चर्चा में हैं. डॉ कफील दो साल पहले सुर्खियों में थे जब गोरखपुर में बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में 60 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई थी.

 

दरअसल डॉ कफील खान ने कोलकाता एयरपोर्ट से अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें सुरक्षा कर्मियों ने उनके जूते और बेल्ट उतरवा लिए थे और वीडियो बनाने के दौरान उनका फोन भी रखवा लिया था. कफील ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है ?

परेश ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ये एक बार नहीं हुआ है , बार बार होगा. जब जब हवाई जहाज़ से जाएँगे तब तब होता रहेगा. गर एतराज़ है तो बैल-रेल गाड़ी से सफ़र कीजिए पर विक्टिम कार्ड मत खेलिये. अगर आप गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं तो किचन से दूर हट जाइए.

परेश हालांकि फिल्मों में भी अब कम ही नजर आते हैं लेकिन वे कुछ फिल्मों के चलते लगातार चर्चा में बने रहते हैं. वे अपनी आइकॉनिक फिल्म हेरा फेरी 3 में नज़र आ सकते हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में अक्षय कुमार ने कंफर्म नहीं किया है. अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की केमिस्ट्री की हेरा फेरी और फिर हेराफेरी में जबरदस्त तारीफ हुई थी. इसके अलावा वे मालामाल वीकली के सीक्वल को लेकर भी चर्चा में हैं. हालांकि इस फिल्म पर भी अभी तक डायरेक्टर प्रियदर्शन ने प्रतिक्रिया नहीं दी है. गौरतलब है कि मालामाल वीकली और हेरा फेरी को प्रियदर्शन ने ही डायरेक्ट किया था.