सच हुई KRK की भविष्यवाणी, 1 रन बनाकर OUT हुए रोहित शर्मा, क्या हार जायेगी इंडिया ?

239

देश भर में इन दिनों क्रिकेट का जलवा छाया हुआ है. जहा एक तरफ टीम इंडिया दूसरी टीमों पर हावी है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के एक काफी विवादित और जाने माने एक्टर ने ना सिर्फ मैच बल्कि वर्ल्ड कप में जबर्दस्त अंदाज़ में शतक ठोकने वाले रोहित शर्मा के लिए एक भविष्यवाणी की थी. जिसको सुनने के बाद टीम इंडिया और रोहित के फैंस काफी भड़के हुए नज़र आ रहे थे, लेकिन अब जब ये भविष्यवाणी सच साबित हो रही है तो सभी हैरान हैं.

 

दरअसल बॉलीवुड के कमाल राशिद खान यानी कि केआरके ने वर्ल्ड कप के बारे में भविष्यवाणी करते हुए हाल ही में ट्वीट किया था कि टीम इंडिया, मंगलवार को न्यूजीलैंड के साथ होने वाले मैच में विजयी होगी. लेकिन वहीं उन्होंने ऐसा भी लिखा कि फाइनल में टीम इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड के साथ होगा, लेकिन ये मैच और वर्ल्ड कप इंग्लैंड जीत कर ले जाएगी.

 

कमाल यहीं नहीं रुके उन्होंने मंगलवार के मैच को लेकर एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपनी बेहतरीन फॉर्म में चला रहे रोहित शर्मा के बारे में लिखा कि रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ महज़ 25 रन के अंदर ही आउट हो जाएंगे और कप्तान विराट कोहली 50+ रन बनाएंगे. जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा था. बीते रोज़ जहां बारिश की वजh से मैच पूरा नहीं हो सका वहीं बुधवार को जब मैच शुरू हुआ तो रोहित शर्मा 1 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद सभी लोग केआरके की भविष्यवाणी पर हैरान हैं.