सैक्रेड गेम्स: दूसरा सीजन आया भी नहीं और तीसरे सीजन के लिए हो रहे ‘फर्जी ऑडिशन’

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर वेब सीरीज ‘सैक्रेड’ गेम्स’ को लोगों ने काफी पसंद किया. वीडियो स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई इस वेब सीरीज को लोगों ने इतना देखा कि यह भारत की सबसे ज्यादा देखी गई वेब सीरीज बन गई. जल्द ही इसका दूसरा सीजन रिलीज किया जाएगा.

दूसरा सीजन अभी आया भी नहीं है और खबर है कि तीसरे सीजन के लिए कलाकारों को कास्ट करने को लेकर अफवाहें उड़ाई जा रही हैं. खबर है कि कुछ लोग ऐसी फर्जी खबरें उड़ाना शुरू कर दिया है कि सैक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन के लिए कास्टिंग की जा रही है, हालांकि सही समय पर फिल्म फर्टिनिटी के कुछ लोगों ने वायरल हो रही ऐसी पोस्ट देख लीं और इन लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया.

एक जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर गौतम किशनचंदानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ने पोस्ट किया- सभी कलाकार मेरी फ्रेंड लिस्ट में हैं. इस ऑडीशन स्कैम से सावधान रहें. दिखते ही नंबर ब्लॉक कर दीजिए. बता दें कि पहले सीजन की कहानी एक बड़े ही दिलचस्प मोड़ पर आकर खत्म हो गई थी. दूसरे सीजन का ट्रेलर आ चुका है और इस बार सैफ और नवाज के अलावा पंकज त्रिपाठी भी बड़ा किरदार करते नजर आएंगे.

ट्रेलर के अलावा वेब सीरीज से कलाकारों के लुक की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. देखना होगा कि सीजन 2 कब रिलीज किया जाता है. फैन्स को इस दिलचस्प वेब सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. यह वेब सीरीज साल 2006 में विक्रम चंद्रा द्वारा लिखे गए नॉवेल पर आधारित है जिसे इसी नाम से लॉन्च किया गया था.