14 दिनों के लिए जेल भेजी गई दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर, 200 किलो ड्रग्स के साथ हुई थी गिरफ्तार

ड्रग केस में गिरफ्तार हुईं दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मुंबई की एस्प्लेनेट कोर्ट ने राहिला के साथ इस मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन करण सजनानी पर भी ये फैसला सुनाया है। इनके पास से एनसीबी को करीब 200 किलो ड्रग्स मिला था।

बीते दिनों एनसीबी ने राहिला फर्नीचरवाला और उसकी शाइस्ता फर्नीचरवाला को गिरफ्तार को गिरफ्तार किया था दोनों के पास से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ था। इनके साथ ही ब्रिटिश कारोबारी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया गया था।

राहिला और नाम शाइस्ता पर आरोप है कि दोनों बहनें ड्रग्स कारोबार में करण सजदानी की मदद कर रही थीं। एनसीबी की टीम ने ये छापेमारी मुंबई के ब्रांदा इलाके में की थी। इतनी सारी ड्रग्स देखकर एनसीबी के अधिकारी भी हैरान रह गए थे।


जानकारी के मुताबिक, कारोबारी करण सजदानी एक नामी बिल्डर है। वह कई राज्यों में हाई क्लास लोगों को यह गांजा सप्लाई करता था। राहिला और शाइस्ता इसमें करण की मदद करती थीं। 31 दिसंबर की पार्टी के लिए इन लोगों ने कई जगहों पर ड्रग्स भारी मात्रा में सप्लाई की थी।


गौरतलब है कि बीते दिनों एनसीबी ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था। खान को एक दिन पूर्व ही दबोच लिया गया था। मुंबई की एक अदालत ने खान को 18 जनवरी तक के लिए एनसीबी की हिरासत में सौंप दिया था।