KRK ने आज़म खान के लिए कहा ‘मैं आजम खान के पूरे परिवार को बिजनेस क्लास का टिकट पाकिस्तान के लिए बुक कर देता हूँ’ लोगों ने कहा पहली बार ढंग की बात की

221

कमाल राशिद खान यानी केआरके अपने विवादित ट्वीट्स के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान पर निशाना साधा। ट्वीट में केआरके ने कहा- ‘अगर आजम खान को बंटवारे के समय पाकिस्तान न जाने का दुख है तो वह अब जा सकते हैं। मैं उनके (आजम खान) पूरे परिवार को बिजनेस क्लास का टिकट दिलवाने के लिए तैयार हूं। भारत को ऐसे ढोंगी लोगों की कतई जरूरत नहीं हैं।’ दरअसल ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी वो कई ऐसे ट्वीट और बयान दे चुके हैं जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गए थे।

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने मॉब लिंचिंग की आलोचना करते हुए इसे देश के बंटवारे के वक्त मुसलमानों के पाकिस्तान न जाने से जोड़ा है. आजम खान ने कहा है कि मुसलमान 1947 के बाद भी सजा काट रहे हैं. अगर मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो उन्हें यह सजा नहीं मिलती. मुसलमान यहां हैं तो सजा भुगतेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वज क्यों नहीं गए पाकिस्तान? उन्होंने इसे अपना वतन माना. अब उन्हें इसकी सजा तो मिलेगी और वो सहेंगे.