अमिताभ बच्चन का Twitter अकाउंट हैक, हैकर्स ने लगाई इमरान खान की तस्वीर, लिखा- Love Pakistan

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल कल रात हैक होने के बाद फिर से रिकवर हो गया है। बता दें कि हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया था और उसमें लव पाकिस्तान लिखा नजर आ रहा है। हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया है। हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है.

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक होने पर मुंबई पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ मुंबई पुलिस और महाराष्ट्रा साइबर ने खुलासा किया है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैक करने वाले लोग टर्किश हैकर ग्रुप आयलदिज टीम के थे। मुंबई पुलिस के पीआरओ के अनुसार उन्होंने इस पूरे मामले से मुंबई पुलिस की साइबर सेल को अवगत करा दिया है। साइबर सेल के मुताबिक यह काम प्रो-पाकिस्तान टर्किश हैकर ग्रुप Ayyildiz Tim का है।

हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है। हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया है। हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया था और उसमें लव पाकिस्तान लिखा नजर आ रहा है। हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया है। हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।