इस वजह से आदित्य और रानी मुखर्जी ने छोड़ा यश चोपड़ा का बंगला

यश राज फिल्म्स के अहम सदस्य और निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा मीडिया से दूर रहते हैं. वहीं उनकी पत्नी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी शादी के बाद पब्ल‍िक में कम ही नजर आती हैं. मगर इस बार दोनों अपने नए घर को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में आदित्य और रानी ने अपने पैतृक आवास यानी पिता यश चोपड़ा के बंगले को छोड़कर पड़ोस में ही अपना आलीशान घर खरीदा है.

 

दरअसल आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी पहले जुहू स्थ‍ित बंगले में रहते थे. यह बंगला यश चोपड़ा का है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अब आदित्य और रानी अपने नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले दोनों ने अपने नए घर में गृह प्रवेश भी ऑर्गेनाइज किया था.

 

उनके नए घर का लोकेशन यश चोपड़ा के बंगले के नजदीक है, जिससे रानी और आदित्य जब चाहे अपने पुराने घर दो मिनट के अंदर जा सकते हैं. बता दें कि आदित्य चोपड़ा और उनके छोटे भाई उदय चोपड़ा ने पुराने बंगले में अपना पूरा बचपन बिताया है.

 

आदित्य और रानी के नए घर में शिफ्ट होने की वजह यह भी बताई जा रही है कि शादी के बाद आदित्य खुद का घर सेट करना और अपनी शर्तों पर खुद के घर में जीवन बिताना चाहते थे. मालूम हो कि 2014 में रानी और आदित्य ने इटली में सीक्रेट मैरिज की थी. इस फंक्शन में उनके परिवार और दोस्तों के अलावा और कोई नहीं था. 2015 में रानी ने बेटी आदिरा को जन्म दिया.