स्विस बैंक अकाउंट की वजह से विवादों में रह चुकी है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस


Advertisements

साल 1997 में आई सुभाष घई की हिंदी फिल्म परदेश से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी नें अपने फिल्मी करियर की शुरूआत, इस सुपर हिट फिल्म के साथ की थी। लेकिन महिमा का फिल्मी सफर कुछ खास नही रहा  44 साल की महिमा को आप देखकर पहचान नही पाएंगे। ये 90 के दशक की वही स्लिम ट्रिम और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जिसनें बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया जानिए कितनी बदल चुकी हैं महिमा और कैसा रहा उनका फिल्मी सफर ।

ज़रा गौर से देखिए परदेश की खूबसूरत सी देसी गर्ल महज़ 44 की उम्र में कितनी बदल चुकी हैं।

महिमा चौधरी की ये तस्वीर हालही में एक इवेंट के दौरान ली गई है जिसमें महिमा को देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की महिमा का वज़न पहले की तुलना में तीन गुना से भी ज्यादा बढ़ गया है।

काफी लंबे समय से बॉलीवुड और फिल्मों से दूरी बनाए रखने के बाद महिमा बीते साल फिल्म डार्क चॉकलेट में नज़र आईं थीं फेमस सीना बोरा हत्याकांड पर बनी इस फिल्म में महिमा के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस रिया सेन भी थीं। हालाकि एक सत्या घटना पर आधारित फिल्म होने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

स्वीस बैंक अकाउंट के चलते 2015 में विवादों में आईं महिमा

अपना फिल्मी करियर दम तोड़ता देख महिमा नें साल 2006 में  बिज़नेस मैन बॉबी मुखर्जी के साथ शादी कर ली और बॉलीवुड से अचानक गायब हो गईं कई सालों तक अपनी शादीशुदा जिंदगी और अपनी बेटी एरियाना के साथ वक्त बिताने के बाद महिमा साल 2015 में अचानक उस वक्त मीडिया की सुर्खियों में आईं जब उनका नाम स्विस बैंक अकाउंट मामले में सामने आया।

धड़कन, दाग दॉ फायर, कुरूक्षेत्र, दिल क्या करे जैसी हिट फिल्में देने के बाद भी महिमा को बॉलीवुड में कोई खास पहचान नही मिली।

बहरहाल ंमहिमा किसी अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट के इंतज़ार में हैं।

 

स्विस बैंक अकाउंट की वजह से विवादों में रह चुकी है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस