Hindi

स्नैपचैट पर अदनान सामी ने किया भारत का सपोर्ट, पाकिस्तानी ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड सिंगर और पाकिस्तानी नागरिक अदनान सामी नें हालही में सोशल साइट पर स्नैप चैट को अनस्टॉल करने की बात कही और भारतीयों से इसे अनस्टॉल करने को कहा इस पर पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर अदनान को ट्रोल्ड किया जाने लगा अदनान नें भी इस पर करारा जवाब दिया है ।

अदनान को लेकर कई पाकिस्तानी नागरिकों नें उन्हें कहा चमचा गिरी की भी हद होती है तो वहीं कइयों नें कई तरह के कमेंट किए ।

https://twitter.com/AdnanSamiLive/status/853692618991120384

अदनान नें भी इन प्रतिक्रियाओं का करारा जवाब देते हुए कहा कि ये पाकिस्तान के बारे में नही है तो ठुकराए हुए प्रेमी की तरह कृपया बर्ताव न करें ।

आपको बता दें की कुछ समय पहले ही स्नैप चैट के सीईओ इवेन स्पीगल नें एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की इंडिया और स्पेन जैसे गरीब देश स्नैप चैट के लिए नही हैं स्पीगल के इस बयान के बाद भारत में इसका कड़़ा विरोध हो रहा है।

वहीं इस मामले में कई सेलीब्रिटीज़ नें भी अपनी राय दी है वहीं बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी नें भी इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया और लोगों से इस ऐप को अनस्टॉल करने की बात कही ।

इस पर पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर अदनान को ट्रोल किया जाने लगा ।

 

इस तरह के ट्वीट के बाद अदनान के फैंस भी सोशल साइट पर अदनान का समर्थन करने उतरे और फिर सोशल साइट पर इस मुद्दे को लेकर लगातार फैंस के बीच सोशल वार शुरू हो गया ।

आपको ये भी बता दें की स्नैप चैट के सीईओ के इस कॉनट्रोवर्सी के बाद लाखों की संख्या में भारतीय सोशल मीडिया योजर्स नें इस ऐप को अन स्टॉल करना शुरू कर दिया जिसके बाद शेयर मार्केट में भी स्नैपचैट के शेयर गिर गए ।

बहरहाल स्नैप चैट कॉनट्रोवर्सी को लेकर स्पेन नें भले ही कुछ नही कहा लेकिन भारत में इसका जमकर विरोध हो रहा है वहीं इसका अच्छा खासा खामियाज़ा स्नैपचैट को भुगतना पड़ रहा है वहीं कई लोगों को ये गलतफेहमी है स्नैपडील स्नैप चैट का हिस्सा है और लोगों की इस गलतफेहमी का असर स्नैपडील पर पड़ रहा है ।

बहरहाल इस मुद्दे पर अब तक स्नैप चैट नें कोई प्रतिक्रिया नही दी है ।

 

Related Articles

Back to top button