सोहा ने शेयर की बेटी इनाया की पहली तस्वीर पापा कुनाल के साथ नज़र आईं इनाया


Advertisements

हालही में करीना कपूर की नंनद और सैफ अली खान की एक्ट्रेस बहन सोहा अली खान नें एक नन्हीं सी राजुकमारी को जन्म दिया है जिसके बाद कुणाल और सोहा बॉलीवुड का ये जोड़ा सातवें आसमान पर है। आपको बता दें की इनाया पूरे 12 दिन की हो गईं हैं। इनाया की मम्मी सोहा नें पापा कुणाल और बेटी इनाया की एक तस्वीर हालही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है तस्वीर में इनाया पापा की गोद में हैं और उन्हें निहार रहीं हैं पापा और बेटी की ये जबरदस्त बॉन्डिंग काफी क्यूट लगी।

कुणाल नें अपनी इस प्यारी सी राजकुमारी का नाम इनाया रखा है जिसका मतलब होता है अल्लाह का खूबसूरत तौफा। हालही में सोहा के भतीजे और करीना सैफ के नन्हें नवाब तैमूर भी अपनी इस छोटी बहन से मिलने पहुंचे थे।

कुणाल नें बताया की तैमूर जब इनाया से मिलने पहुंचे तो वो सो रहीं थीं इसी लिए तैमूर पूरे समय कुणाल के साथ खेल रहे थे। कुणाल नें बताया की ये पहला दिवाली का त्यौहार जो बेहद खास है तैमूर की दादी और इनाया की नानी शर्मिला टैगोर नें अपने इन नन्हें पोते और नातिन के लिए काफी कुछ सरप्राइज़ प्लैन करके रखे हैं। कुणाल नें बताया की सोहा इन दिनों अपना पूरा वक्त अपनी बेटी के साथ बिता रहीं हैं। और फिलहाल उनका फिल्मों की तरफ लौटने का इतनी जल्दी कोई इरादा नही है।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुनाण खेमू ने साल 2015 में शादी की थी। कुणाल जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म गोलमाल अगेन में नज़र आने वाले हैं। कुणाल इससे पहले गोलमाल सीरीज़ की फिल्म गोलमाल 3 में भी नज़र आ चुके हैं। वहीं सोहा नें फिलहाल फिल्मों से दूरी बना ली हैं और कुछ महीनों तक अपनी नन्हीं शहज़ादी के साथ अपना पूरा वक्त बिताना चाहती हैं।

 

सोहा ने शेयर की बेटी इनाया की पहली तस्वीर पापा कुनाल के साथ नज़र आईं इनाया

log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in
Connect!