Hindi

सोशल मीडिया पर प्रभास नें फैंस को दिया स्वच्छता अभियान का संदेश जानें

बाहुबली एक्टर प्रभास की फैन फोलोविंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है जाहिर सी बात है ऐसे में फैंस का पसंदीदा अभिनेता उनसे कोई बात कहे और वो ना मानें ऐसा कैसे हो सकता है बीते कुछ महीनों में आपने कई बॉलीवुड सितारों को भारत सरकार के स्वच्छता अभियान से जुड़ते देखा है हालही में बॉलीवुड अभेनेत्री अनुष्का शर्मा भी मुंबई के वर्सोवा बीच पर झाड़ू लगाती और साफ सफाई करती नज़र आईं थीं इस कड़ी में अब अगला नाम प्रभास का भी जुड़ गया है।

गौरतलब है की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती को बस दो दिन ही बाकी रह गए हैं। इसको ध्यान में रखते हुए ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास ने सोशल मीडिया पर

फैंस के साथ अपनी दिल की बात की।

प्रभास ने स्वच्छ भारत और सफाई अभियान पर अपने विचारों को फेसबुक पर लिखते हुए कहा हमारा देश बिलकुल और भी ज्यादा खूबसूरत होगा जितना अभी है साथ ही प्रभास नें स्वच्छता अभियान के बारे में लिखा स्वच्छता ही सेवा है। बाहुबली में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले प्रभास ने प्रसंशकों से अपने दिल क हाल  बयां करते हुए स्वच्छता ही सेवा अभियान को सोशल मीडिया पर चलाने की घोषणा की।

स्वच्छ भारत अभियान कैंपेन को सोशल मीडिया पर प्रभास बड़े जोर शोर से चला रहे हैं प्रभास नें कहा की 2 अक्टूबर को गांधी जयंती है और गांधी जी हमेशा ही देश को स्वच्छ बनाने के लिए प्रयासरत रहे हैं इसी लिए मेरे देश की स्वच्छता का दायित्व भी देश का नागरिक होने के नाते में मेरा दायित्व है इसे आदत बनाना भी मेरी नैतिक जिम्मेदारी है मै चाहता हूं की आप सब भी देश को स्वच्छ बनाने के लिए ये जिम्मेदारी उठाएं और इस बात को मानें की स्वच्छता ही सेवा है।

ज्ञात हो की प्रभास और श्रद्धा  कपूर फिल्म साहो में जल्द नज़र आएंगें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker