सोशल मीडिया पर खुलेआम भिड़े कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर देखें

Nisha Chauhan March 19, 2018

कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर कॉमेडी के ये दोनों ही सुपर स्टार एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं कपिल और सुनिल दोनों एक साथ कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स में नज़र आए थे कपिल और सुनिल की जोड़ी की बदौलत कलर्स का शो सुपर हिट रहा इसके बाद सोनी टीवी पर एक बार फिर कॉमेडी नाइट की पूरी टीम दिखाई दी।

द कपिल शर्मा शो में जहां सुनिल ग्रोवर और कपिल शर्मा सहित कॉमेडी के सितारों नें दर्शकों का दिल जीत लिया और कपिल शर्मा का शो टीवी की टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर आ गया लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया एक शो करने पहुंची जहां से वापस लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल शर्मा सुनिल ग्रोवर के बीच काफी कहा सुनी हुई और दोनों का झगड़ा हो गया जिसके बाद सुनिल ग्रोवर नें अचानक से कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर भी कपिल और सुनिल का ये विवाद काफी लंबे समय तक जोरो पर चला काफी लंबे समय बाद एक नए फैमिली शो के साथ कपिल शर्मा एक बार फिर से स्मॉल स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

कपिल सुनिल के फैंस को उम्मीद थी की टीवी की इस मशहूर जोड़ी को दर्शक एक बार फिर से इस शो में एक साथ देख पाएंगे लेकिन आपको बता दें की अगर अब भी आप इस उम्मीद में हैं तो आपको निराशा ही मिलेगी हम ऐसा इस लिए कर रहे हैं क्योंकि कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर के बीच एक बार फिर जोरदार झगड़ा शुरू हो गया है वो भी खुलेआम। कपिल और सुनिल दोनों खुलेआम सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बुरी तरह से फटकार लगा रहे हैं।

दरअसल सुनिल ग्रोवर के फैन नें उनसे पूछा की वो कपिल के साथ जो नया फैमिली शो है उसमें नज़र आएंगे या नही इस पर सुनिल ग्रोवर नें कहा कि वो काफी टाइम तक इंतज़ार करते रहे की उनका कॉल आएगा उनका नंबर भी पहले वाला ही है लेकिन काफी इंतज़ार के बाद उन्हें शो के लिए किसी का कोई कॉल नही आया जिसके बाद उन्होनें कुछ नया साइन कर लिया है जिसे लेकर जल्द ही अपने फैंस के बीच लौटेंगें।सुनिल के इस ट्वीट को देख कपिल बेहद नाराज़ हो गए और उन्होनें भी ट्वीटर पर लगे हांथ सुनिल ग्रोवर को फटकार लगाते हुए ट्वीट किया कि उन्होनें सुनिल को कई बार कॉल किया उनके घर भी आदमी भेजा और उनसे मिलने की भी काफी कोशिश की लेकिन उन्होनें कोई रिस्पॉंस नही दिया इतना ही नही कपिल नें यह भी कहा की अब बहुत हो गया मेरे नाम पर अफवाहें फैलाना बंद करें।