सोलर सिस्टम टास्क दिलाएगा टिकट टू फिनाले का मौका


बिग बॉस के अगले टास्क के साथ ही घर वालों के लिए फिनाले राउंड में पहुंचने का एक और मौका दिया गया है ।

जी हां स्पेस ट्रैवलिंग के इस टास्क में घर के सदस्यों को एक –एक करके चार ऑर्बिट में घूमना पड़ेगा 

इतना ही नहीं इस टास्क के दौरान हर किसी को हांथो में पानी का एक कटोरा भी दिया जाएगा पार्टीसिपेंट्स को पानी के इस कटोरे में से थोड़ा भी पानी गिरने नही देना है । इतना ही नही पार्टीसिपेंट्स को दूसरे प्रतिभागी के कटोरे के पानी को भी कम करना है ।

लोगों को एक एक करके चारों ऑर्बिट में जाना है। याद हो की घरवालों द्वारा दी गई रैंकिंग के अनुसार लोपा को पहला स्थान मिला था इस वजह से लोपा दूसरे ऑर्बिट के साथ टास्क शुरू करेंगी । सबसे खास बात ये है की घर के सदस्य रोहन इस टास्क का संचालन करेंगे । टास्क की शुरूआत ऑर्बिट में मनु ,मनवीर, बानी,नीतिभा और मोना के ऑर्बिट में पहुंचने को साथ होती है ।

 

 

ऑर्बिट में गोल-गोल घूमने की वजह से मोना को चक्कर आ जाता है । और वो टास्क बीच में छोड़कर आ जाती हैं । इस टास्क के दौरान नीतिभा गिर जाती हैं और घायल हो जाती हैं इस वजह से एक बार फिर घर वालों टास्क के दौरान थोड़े टाइम के लिए ब्रेक मिल जाता है ।

 टास्क के फाइनल में मनु मनवीर और बानी पहुंचते हैं सोर्सेस से मिल रही जानकारी के मुताबिक बानी  भी इस टास्क से बाहर हो जाएंगी और आखिर में मुकाबला दो दोस्तों मनु और मनवीर के बीच होगा । हालकिं मनु और मनवीर के चाहने वालों के लिए खुशखबरी ये है की इस टास्क को जीतने के बाद दोनों को घर से बाहर जाकर लोगों से वोट मांगने का मौका मिलेगा

लेकिन फिलहाल सस्पेंस तो अब भी बरकरार है क्योंकि टिकट टू फिनाले का टिकट मनवीर और मनु दोनों में से किसी एक को ही मिलेगा । आडियंश बिग बॉस के इस टास्क का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रही है क्योंकि इस टास्क को दौरान ही मनु और मनवीर की दोस्ती की अग्नि परीक्षा भी होगी ।

सोलर सिस्टम टास्क दिलाएगा टिकट टू फिनाले का मौका

log in

reset password

Back to
log in