सोफिया हयात का चौंकाने वाला खुलासा ‘गला घोंटकर हत्या कर देना चाहता था पति’

318

बिग बॉस से चर्चा में आई सोफिया हयात हमेशा किसी न किसी न बात  को लेकर सुर्ख़ियों में जरुर रहती है.हाल ही में सोफिया ने पति को लेकर एक और खुलासा किया है.

सोफिया ने बताया कि पति व्लाद स्टेंसक्यू उन्हें जान से मारना चाहता था.इसी के चलते उन्होंने उससे अलग होने का फैसला किया और घर से निकाल दिया.

सोफिया ने कहा, ‘व्लाद ने मेरा गला घोंटने की कोशिश की थी. मुझसे जो सकता था मैंने किया.अब पुलिस उसे ढूंढ रही है. मैंने उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है. हमें नहीं पता कि वो लंदन में है या रोमानिया में’

पुलिस को लगता है कि वो एक साइको है. उसे चीजें याद नहीं रहती है, वो बेकार की कहानियां बनाता रहता है. व्लाद ने अपनी शादी की अंगूठी भी 1.5 लाख रुपए में बेच दी. सोफिया ने सोशल मीडिया पर कहा था, ‘मैंने उसका सारा खर्च उठाया. उसके बिल भरे, उसके खाने और कपड़ों पर पैसे खर्च किए लेकिन उसे वो सब चाहिए था जो मेरे पास है.

‘मैं जब उससे मिली तो वो एक दुकान पर काम करता था.लेकिन मैंने इसकी परवाह नहीं की  मैंने  फिर भी उससे प्यार किया। क्योंकि मुझे प्यार पर यकीन था.सभी ने मुझे समझाया कि ऐसे इंसान से शादी ना करो जिसके पास ना घर है और ना पैसे  लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी. उसने मुझे गलत साबित कर दिया है’